शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनकड़कड़ाती ठंड में Urfi Javed को बिकिनी में देख यूजर्स को आई...

कड़कड़ाती ठंड में Urfi Javed को बिकिनी में देख यूजर्स को आई राहुल गांधी की याद, कहा- ‘अब इसे कांग्रेस का अध्यक्ष बना दो’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक पॉपुलर नाम है और हर दिन लाइमलाइट में रहती हैं। वह अतरंगी ड्रेस से लेकर विवादित बयान को लेकर चर्चा में होती हैं। वह कोई दिन नहीं होता है जब वह फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से रूबरू नहीं करवाती है। इस बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार फिर अतरंगी स्टाइल में नजर आ रही हैं। इस लुक को देख फैंस जहां मदहोश हो रहे हैं वहीं ट्रोलर्स को एक और मिल गया है उर्फी को लताड़ लगाने की। खैर, उर्फी अपने अंदाज से हर बार सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में बोल्ड अंदाज में नजर आईं उर्फी

उर्फी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा, “क्यों सब मुझे हथकड़ी में देखना चाहते थे। विश पूरा किया।” इस वीडियो में एक्ट्रेस स्टाइलिश ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने लंबी चोटी, बोल्ड मेकअप और डार्क लिपस्टिक सेर कम्पलीट किया है। खास बात यह है कि एक्ट्रेस इस दौरान हाथों हथकड़ियां पहनी हुई हैं। वीडियो में उर्फी जबरदस्त बोल्ड पोज दे रही हैं जिसे फैंस लगातार देख रहे हैं और उनकी अदाओं पर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read- ड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका SUNIL SHETTY का दर्द, कहीं यह बड़ी बात

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

उर्फी के इस बोल्ड वीडियो को ट्रोलर्स कौन सा चुप बैठने वाले थे। उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर लताड़ लगाते हुए कहा, “थोड़ा तो शर्म कर लिया करो।” एक और यूजर ने कहा, “राहुल गांधी को ठंड नहीं लगती इसलिए उन्हें प्राइम मिनिस्टर बनना चाहिए, इस अनुसार ऊर्फी जावेद को भी ठंडा नहीं लगता है तो इसे कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष बना देना चाहिए।” एक और यूजर ने कहा, बेहद सर्दी के चलते कपड़ो की कमी से जूझती उर्फी जावेद….. कितना संघर्ष कर रही है बेचारी दीदी।” एक और यूजर ने कहा, “फिफ्टी शेड्स ऑफ़ उर्फी।”

सोशल मीडिया पर बवाल मचाना बखूबी जानती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी उस सिद्धांत को फॉलो करती है कि चाहे तुम मुझे प्यार करो या नफरत लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हो। वहीं एक्ट्रेस को देख ये हम बोल सकते हैं कि वह अपनी फेवरेट है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आई थी। इस शो को वह नहीं जीत पाई लेकिन इसकी वजह से आज उन्हें दुनियाभर में एक अलग पहचान मिली है। एक्ट्रेस फिलहाल डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में खास किरदार में नजर आ रही हैं बशर्ते वह सोशल मीडिया फैंस को इम्प्रेस करने का एक मौका नहीं छोड़ रही है।

Also Read- VIRAL VIDEO: पत्नी और बेटी संग भक्ति में लीन दिखे कोहली, वामिका और विराट की क्यूट बॉन्डिंग ने जीता यूजर्स का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories