मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनअतरंगी फैशन को छोड़ अब Dirty मोड में नजर आईं Urfi Javed,...

अतरंगी फैशन को छोड़ अब Dirty मोड में नजर आईं Urfi Javed, फोटोशूट देख यूजर्स बोले- ‘बिना आइब्रो की छिपकली’

Date:

Related stories

Urfi Javed: पहले अतरंगी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद आजकल ‘डर्टी’ मोड में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी की कई तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह अतरंगी नजर आ रही हैं। इस बार उन्होंने ड्रेस के साथ-साथ लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया है। उर्फी की ये तस्वीरें देखकर यूजर्स हैरान हैं और वह उन्हें पहचानने से इंकार कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर उर्फी की लेस्टेस्ट तस्वीरें सुर्ख़ियों में हैं जिसमें उनका अंदाज काफी हटके है। आइए देखते हैं क्या खास है उर्फी के इस लुक में जिसकी हो रही है चर्चा।

‘दि डर्टी मैगजीन’ के लिए करवाया फोटोशूट

वायरल हो रही तस्वीरों की बात करें तो उर्फी जावेद ने यह फोटोशूट ‘दि डर्टी मैगजीन’ के लिए करवाया है। इस लुक की बात करें तो उर्फी ब्लैक एंड व्हाइट गाउन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में Dirty प्रिंट है और उन्होंने लुक को पिंक बालों से कम्पलीट किया और एक बार फिर आइब्रो के साथ एक्सपेरिमेंट किया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

उर्फी के इस फोटोशूट की एक और फोटो की बात करें तो इसमें वह ब्लैक ट्रांसपेरेंट अजीबोगरीब ड्रेस में सेमीन्यूड नजर आ रही हैं । इस दौरान वह बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं और बालों से अपने चेहरे को कवर किया हुआ है।

वहीं एक और तस्वीर की बात करें तो वह इसमें गोल्ड मेटल ब्रालेट में नजर आ रही हैं। उर्फी ने इस लुक को मैचिंग ब्रेसलेट और बालों को पोनी टेल में आगे कर पोज दे रही हैं। यह फोटो देखने में वाकई काफी खतरनाक है।

यूजर्स दे रहे हैं फोटोज को देख मजेदार रिएक्शंस

फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “आइब्रोज क्या तकलीफ दे रही थी बहन तुमको।” एक और यूजर ने कहा, “अब असली रूप में आई ये।” एक और यूजर ने कहा, “चुड़ैल लग रही है सच में।” एक और ने कहा, “ये कोनसा फैशन है भाई हद होती है फैशन की भी सब इतनी तारीफ़ कर रहे हैं जैसे कोई महान काम कर दिया हो अजीब सी।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “बिना आइब्रो की छिपकली।”

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories