बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनअब जूतों से ड्रेस बनाकर Urfi Javed ने लोगों को दिया झटका,...

अब जूतों से ड्रेस बनाकर Urfi Javed ने लोगों को दिया झटका, यूजर्स बोले- ‘पुराने जमाने की आदिवासी’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: यह बात सच है कि जहां तक लोग अपना दिमाग नहीं चला सकते हैं उर्फी जावेद वहां तक सोचती है और हर उस चीज से एक्सपेरिमेंट करती है जो शायद आप सोच भी नहीं सकते हैं। जी हां, जूते से ड्रेस बनाने के बारे में कभी किसी को आईडिया नहीं आया होगा लेकिन उर्फी वह शख्स है जिसके पास वह काबिलियत है। वह ड्रेस बनाने के लिए जूते का भी इस्तेमाल कर सकती है भले ही बाद में उन्हें ट्रोल ही क्यों ना होना पड़े। उर्फी जावेद ड्रेस ट्रेन से लोगों को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं और एक बार फिर वह आ गई अपनी अतरंगी ड्रेस में। आपको यह जानकर झटका लगेगा कि यह ड्रेस जूतों से बनाई गई है। आइए जानते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है इस ड्रेस में उर्फी का स्टाइल

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “कोई जूते से ना मारे उर्फी को। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी सोफे पर बैठी होती हैं और उन्हें एक पार्सल आता है। जब वह उस पार्सल को खोलती है तो उसमें से जूते निकलता है लेकिन उनके एक्सप्रेशन को देख साफ जाहिर है कि उन्हें यह जूते पसंद नहीं आए हैं। ऐसे में पलक झपकते वह जूते की ड्रेस बनाकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं आप देख सकते हैं कि वह बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। बन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप के साथ जूते की बनाई गई इस ड्रेस में उर्फी का अंदाज वाकई अलग है।

वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देख फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “इसको कोई इंडिया से निकालो।” एक और यूजर ने कहा, “टमाटर की ड्रेस बना लो क्योंकि ऑलरेडी बहुत महंगा है।” एक और यूजर का कहना है ‘मनहूस’। एक और यूजर ने कहा, “वाह दीदी।” एक और यूजर ने कहा, “बाकी सब तो ठीक है पर उस बेचारी बिल्ली को लात मारी।” बता दे कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जहां पोज दे रही उनके पीछे उनकी बिल्ली नजर आ रही है। एक और ने कहा, “अब मारू कैसे इसने जूते की तो ड्रेस बना दी।” एक और यूजर ने कहा, “पुराने जमाने की आदिवासी।”

अतरंगी ड्रेस बनाने में पीछे नहीं रहती हैं उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद हर दिन फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वह कभी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से तो कभी बेबाक बयान से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है।जूते से ड्रेस बनाना हो या इससे पहले तार और फूलों से ड्रेस बनाने में भी उर्फी कभी पीछे नहीं रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories