शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनटॉपलेस होकर Urfi Javed ने फिर गरमाया सोशल मीडिया का माहौल, Video...

टॉपलेस होकर Urfi Javed ने फिर गरमाया सोशल मीडिया का माहौल, Video में नीले पंख लगाकर दिखा दिया बेहद बोल्ड पोज

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलर हुई उर्फी जावेद को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वह हर लुक में लोगों के बीच चर्चा में आ जाती हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। बेबाक बयान और अतरंगी ड्रेस से चर्चा में रहने वाली उर्फी एक बार फिर सभी हदें को पार करती हुई नजर आई। इस बार उन्होंने जो लुक शेयर किया उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं। वह इस सोच में हैं कि इस बार उर्फी ने क्या बवाल मचाया है और हम इस ड्रेस को क्या नाम दें। खैर, उर्फी की ड्रेस का नाम तो वही जानें लेकिन ट्रोलर्स को एक बार फिर मजे आ गए हैं।

वीडियो में दिखा उर्फी का बोल्ड अंदाज

इस वीडियो में अगर उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्रालाइन को छिपाने के लिए सिर्फ दो नीले फेदर को चिपकाई हुई हैं। इसे उन्होंने पंख स्टाइल देते हुए सींग जैसे बनाए हैं। वहीं, नीचे सिर्फ एक कपड़े को धोती स्टाइल में बांधी जिसमें से उर्फी का एक पैर फ्लॉन्ट हो रहा है। इस लुक को उन्होंने व्हाइट हाई हील्स से कम्पलीट किया है। मेकअप की बात करें तो उन्होंने बोल्ड मशकारा मेकअप में कातिलाना दिख रही हैं। उर्फी ने पोनी टेल हेयर और इयररिंग्स से लुक में चार चांद लगाया है।

Also Read: थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

वीडियो देख यूजर्स ने ली चुटकी

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “इस ड्रेस को क्या नाम दूं।” एक और यूजर ने कहा, “ये क्या देख लिया मैंने, उर्फी मेम ड्रेस चाहिए तो मेरे से ले लेती।” एक और यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, “आज कुछ ढंग के कपडे पहन कर आई है।” एक और यूजर ने कहा, “अरे दीदी पंख आगे कब से आने लग गए।” एक और यूजर ने कहा, “असली पठान तो ये है, बाकी सब तो फ्रॉड है।”

कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं उर्फी

गौरतलब है कि अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से उर्फी आए दिन मुसीबत में भी फंस रही है। फिलहाल उर्फी भाजपा नेता चित्रा वाघ संग कानूनी पचड़े में फंसी हुई है। बीते दिन मुंबई पुलिस कमिशनर ने इस मामले में जांच के आदेश भी दिए। जांच-पड़ताल के लिए पुलिस ने लगभग चार घंटे तक उर्फी से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने अपनी बातें पुलिस के सामने रखी। उर्फी जावेद फिलहाल कानूनी पचड़े में भी लगातार फंसी हुई नजर आ रही है।

Also Read: Makar Sankranti 2023 पर गुजरात की देशभर में पसंद की जानेवाली रेसिपी उंधियू को ऐसे मिनटों में बनाएं, रिश्तेदार भी हो जाएंगे फैन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories