शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: इन 2 फिल्मों के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान...

Viral Video: इन 2 फिल्मों के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान के साथ हुआ हादसा, फैंस को दिखाई झलक

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बहुत जल्द अपनी दो फिल्मों में नजर आने वाली है। जहां ओटीटी पर उनकी फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ रिलीज होने के लिए तैयार है तो दूसरी तरफ उनकी फिल्म ए वतन मेरे वतन भी दस्तक देने वाली है। वहीं दोनों फिल्मों के प्रमोशन में सारा अली खान जुटी हुई है और ऐसे में प्रमोशन के दौरान वह हादसे की शिकार हो गई। इस वीडियो में सारा अली खान ने बताया कि 2 फिल्मों का एक साथ प्रमोशन करना उन्हें भारी पड़ गया।आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में खास।

Viral Video में सारा ने किया खुलासा

वीडियो में सारा की टीम की एक मेंबर कहती है कि यह कोई खुशी की बात नहीं है पेट जल गया फिर सारा कहती है, “नमस्ते दर्शकों जब आप कर रहे हो दो फिल्मों का प्रमोशनतो कुछ हंगामा होना तो तय है। अब क्या करें जल गया मेरा पेट, हो गई मैं लेट, सबको करना पड़ेगा अब वेट।”

Viral Video को शेयर कर सारा ने कैप्शन में कहीं ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, “सारा का सारा रेडियो में आपका स्वागत है, आज की ताजा खबर में, मैं जल गई हूं, क्या करें, सबक सीखा है, हम क्या कह सकते हैं- बुरी किस्मत, लेकिन कम से कम, यह ‘मर्डर मुबारक’ नहीं है।” यहां भी सारा ने अलग अंदाज में अपनी फिल्म को प्रमोट कर लिया। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सारा अली खान इन फिल्मों में आने वाली है नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान बहुत जल्द ओटीटी पर नजर आने वाली है और उनकी पाइपलाइन में ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ है। जहां ‘मर्डर मुबारक’ फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले और यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। तो ‘ए वतन मेरे वतन’ 21 मार्च को प्राइम वीडियो पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories