Home Viral खबर Viral Video: राहा कपूर को छोड़ इस बच्चे पर प्यार लुटाती दिखीं...

Viral Video: राहा कपूर को छोड़ इस बच्चे पर प्यार लुटाती दिखीं Alia Bhatt, क्यूटनेस पर दिल हार गए लोग

0
28
Viral Video
Viral Video

Viral Video: राहा कपूर की मां आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि क्यूटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में वह टॉप पर शुमार है। अक्सर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है वह अपने लुक और पैप्स के साथ बिहेवियर को लेकर चर्चा में आ जाती है। हालांकि इस सबके बीच आलिया राहा को छोड़ एक और बच्चे पर प्यार लुटाती हुई नजर आई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। लोग इसे क्यूट बता रहे हैं और आलिया पर लोग प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं वायरल वीडियो।

अंदाज से दिल जीत रही आलिया

आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर जा रही होती है तभी एक महिला फैन उनके पास आ जाती है। सेल्फी लेने के लिए एक्ट्रेस रुक कर उनके साथ सेल्फी लेती है और उसके बाद जो होता है वह किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है। दरअसल आलिया भट्ट महिला के साथ बच्चों पर प्यार लुटाती है वह भी खास अंदाज में। आलिया जिस तरह उस बच्चे से रूबरू होती है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

आलिया के क्यूट लुक का नहीं है जवाब

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है। इस दौरान वह स्पेगेरी टॉप को प्लाजो और कॉटन क्रॉप जैकेट के साथ स्टाइल कर रही है। नो मेकअप और शर्ट शॉर्ट हेयरस्टाइल में उनका अंदाज देखने लायक है। वह काफी क्यूट नजर आ रही है और खूबसूरती में उनका कोई जवाब नहीं है। नो मेकअप में भी कैसे स्टाइलिश दिखना है यह आलिया से बेहतर कोई नहीं जानता।

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बहुत जल्द ‘जिगरा’ फिल्म में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वह तख्त और बैजू बावरा जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।