गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: इस हॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आई अनुष्का सेन, शॉर्ट्स...

Viral Video: इस हॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आई अनुष्का सेन, शॉर्ट्स पहनकर इंटरनेट का पारा किया हाई

Date:

Related stories

Viral Video: टीवी की सबसे छोटी चाइल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अनुष्का सेन के चाहने वालों की कमी नहीं है। लाखों में उनकी फैन फॉलोइंग है जो उनके हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है और फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक और वीडियो शेयर कर अपनी क्यूटनेस की झलक लोगों को दिखाई है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनुष्का सुबह 5 बजे हॉलीवुड के गाने पर इंजॉय करती हुई नजर आई और फैंस को खास झलक दिखाई। आइए देखते हैं क्या है वीडियो में खास।

Viral Video में अदाएं दिखाती हुई नजर आई अनुष्का

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “5 बजे livin da vida loca।” वीडियो में वह मिरर के सामने मोबाइल से रील्स बना रही है। पहले वह बाथरोब में नजर आती है। वही बाद में क्रॉप टॉप को शॉर्ट के साथ स्टाइल करती नजर आई। इस वीडियो में वह अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आई है। हॉलीवुड गाने के धुन पर थिरकती हुई नजर आ रही है। Ricky Martin के गाने पर अनुष्का डेली रुटिन की झलक दिखा रही है। इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Viral Video में क्यूटनेस और फैशन चॉइस को लेकर लाइमलाइट में

अनुष्का सेन बेहद कम उम्र में अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से लोगों को दीवाना बना रखा है। वह झांसी की रानी और देवों के देव महादेव से घर घर में पहचान बनाई है। 21 वर्षीय एक्ट्रेस हाल ही में एक लग्जरी घर को खरीद कर उसकी झलक फैंस को दिखाई है। Viral Video में एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस और फैशन चॉइस को लेकर लाइमलाइट में बनी है। वह वेकेशन की तस्वीर भी दिखाती है। वहीं उनकी हर एक अदा पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं और हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एथनिक लुक से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में अपने अंदाज से फैंस का दिल चुराना अनुष्का जानती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories