शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरViral Video: ऑफ शोल्डर कॉर्सेट टॉप में दिशा पटानी ने उड़ाई फैंस...

Viral Video: ऑफ शोल्डर कॉर्सेट टॉप में दिशा पटानी ने उड़ाई फैंस की नींद, साथ पोज देते दिखे योद्धा स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा

Date:

Related stories

Viral Video: बिकनी गर्ल दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं और वह फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बीच दिशा योद्धा सुपरस्टार के साथ एक वीडियो शेयर कर फैंस को खूब इंप्रेस कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में है। कहने में दो राय नहीं है कि दिशा पटानी का यह अंदाज वाकई काफी खास है और फैंस इसे देखने के बाद हैरान रह गए हैं। दिशा अपनी स्माइल से लोगों को दीवाना बनाती हुई दिखी हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस Viral Video में खास।

Viral Video में कैमरे पर ग्लैमरस अंदाज में दिखती है दिशा

https://twitter.com/DishPatani/status/1763139033138356559?s=20

वीडियो में आप देख सकते हैं दिशा कैमरे पर पोज दे रही होती है और इस दौरान वह कैमरे पर ग्लैमरस अंदाज में दिखती है। तभी पीछे से सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल टशन मोड में कुछ इस तरह रिएक्ट करते हुए दिखते हैं जैसे उन्हें कुछ पता ही नहीं है। फिर वह भी पोज देने लगते हैं। दोनों का यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस क्लिप लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 7 सेकंड में ही दोनों का अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है।

Viral Video में खास लुक में दिखी दिशा

गौरतलब है कि दिशा पटानी अपनी दिलकश अंदाज से लोगों को दीवाना बनाती है और वह हर बार फैंस का दिल चुरा लेती है। इस वीडियो में उनके लुक की बात करें तो उन्होंने ऑफ शोल्डर कोर्सेट टॉप को कैरी किया है जो वाकई काफी खास है। मिनिमल नेचुरल मेकअप में उनकी खूबसूरती देखने लायक है और वह सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और ग्लॉसी मेकअप में काफी खास नजर आ रही है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा मैरून टी शर्ट को ब्राउन लेदर जैकेट के साथ पेयर कर रहे हैं। उन्होंने अपने लुक्स को गॉगल्स से कंप्लीट टच दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत जल्द ‘योद्धा‘ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories