रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: 'गर्मी क्लब' में एक दूसरे की बाहों में दिखे नोरा...

Viral Video: ‘गर्मी क्लब’ में एक दूसरे की बाहों में दिखे नोरा और बादशाह, इस दिन ‘जालिम’ गाने से करेंगे धमाल

Date:

Related stories

Viral Video: डांसिंग गर्ल नोरा फतेही बादशाह के साथ अपने प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में थी और अब इससे पर्दा उठ गया है। दरअसल दोनों के सॉन्ग का टीजर जारी गया है जिसका नाम ‘जालिम’ है। एक बार फिर दोनों का बेहतरीन अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा में है। Viral Video में वह गर्मी क्लब में एक दूसरे की बाहों में नजर आए। ऐसे में सोशल मीडिया पर हंगामा मचना लाजमी है।

इस गाने का टीजर जारी किया गया जिसमें नोरा अपनी अदाओं से फैंस पर वार करती हुई नजर आई और बादशाह भी उनका साथ देते हुए दिखे। ‘जालिम’ गाने के टीजर को जारी करते हुए इससे पर्दा तो उठ गया लेकिन आइए जानते हैं आखिर कब रिलीज होने वाला है यह गाना।

Viral Video में गर्मी बढ़ाने आ रही नोरा फतेही

इस टीजर को जारी करते हुए नोरा फतेही ने कैप्शन में लिखा, “आ गया है बादशाह के साथ 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।” इससे इतना तो तय है कि 24 फरवरी यानी शनिवार का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहने वाला है क्योंकि इस दिन एक बार फिर गर्मी बढ़ाने नोरा फतेही आ रही है। इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार है। कमेंट में लोग अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

Viral Video बादशाह और नोरा फतेही की केमेस्ट्री

गौरतलब है कि बादशाह और नोरा फतेही का स्ट्रीट डांसर फिल्म का ‘गर्मी’ गाना काफी लोकप्रिय हुआ था और फैंस आज भी इसकी हर बीट पर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं।दोनों को ही किसी पहचान की जरूरत नहीं है और उनके हर गाने फैंस को लुभाने के लिए काफी होते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द नोरा फतेही विद्युत जामवाल के साथ क्रैक फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं नोरा के इस अपकमिंग गाने को लेकर भी लोग इंतजार करने लगे क्योंकि टीजर में उनकी हर एक झलक कातिलाना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories