गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनViral Video: तृप्ति डिमरी के लिए इस तरह फैन ने दिखाई दीवानगी,...

Viral Video: तृप्ति डिमरी के लिए इस तरह फैन ने दिखाई दीवानगी, एनिमल की ‘भाभी 2’ भी रह गई शॉक्ड

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट अपने छोटे से किरदार से ही जान फूंक देने वाली तृप्ति डिमरी को लोग किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। अपनी इस फिल्म से वह नेशनल क्रश बन चुकी है तृप्ति के लिए लोगों की दीवानगी जगजाहिर है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें देखने के बाद एक फैन की दीवानगी नजर आई। वीडियो में तृप्ति की फैन के साथ क्यूट मोमेंट को देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में खास।

Viral Video में कूल लुक में दिखीं तृप्ति

इंस्टेंट बॉलीवुड इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तृप्ति डिमरी टी-शर्ट को ब्लू डेनिम जींस के साथ कैरी कर रही है। वहीं अपने इस लुक को उन्होंने एक कैप और डेनिम जैकेट के साथ कंप्लीट किया। शॉर्ट कर्ल हेयरस्टाइल में उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह बात सच है कि अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती से वह लोगों को दीवाना बना देती है लेकिन इस बार फैन का प्यार चर्चा में है।

Viral Video में फैंस ने किया प्यार का इजहार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तृप्ति डिमरी को देखने के बाद एक फैन स्केच के साथ वहां पहुंचता है। वह स्केच नेशनल क्रश एनिमल एक्ट्रेस का है। इस स्केच पर ऑटोग्राफ लेने के लिए फैन क्या करता है इसे देख आप भी प्यार बरसाएंगे। वीडियो में आप देख सकेंगे कि फैन को ऑटोग्राफ देने के लिए तृप्ति भी काफी एक्साइटेड नजर आती है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में प्यार भी लूट रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति ‘एनिमल’ फिल्म के बाद बहुत जल्द कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories