मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजन300 रूपये से करोड़ों की नेट वर्थ तक आसान नहीं रहा इस...

300 रूपये से करोड़ों की नेट वर्थ तक आसान नहीं रहा इस एक्टर का सफर, जानिए सक्सेस स्टोरी

Date:

Related stories

Yash: केजीएफ और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से अपनी एक अलग पहचान बना चुके यश एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। यह बात सच है कि उन्हें इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन उनका यहां तक पहुंचना आसान नहीं रहा है। आज भले ही यश करोड़ों के मालिक होंगे लेकिन किसी समय में उनके पास 300 रुपये ही था। जी हां, उनकी सक्सेस स्टोरी किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और उन्हें संघर्षों का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं कैसा रहा उनका यहां तक आने का सफर।

Yash मोस्ट डिमांडिंग और हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल

यश का असली नाम नवीन कुमार गौडा है। उनके पिता अरुण कुमार जो कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम में बस ड्राइवर के तौर पर काम करते हैं। साउथ स्टार पहले दफा बेंगलुरु आए थे तब उनके पास महज 300 रुपये ही जेब में थे और उस समय उनका उम्र सिर्फ 16 साल था। आज एक्टर की जबरदस्त फैन फोलोविंग है और वह इंडस्ट्री के सबसे मंजे हुए कलाकार हैं। वह मोस्ट डिमांडिंग और हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं।

Yash की कमाई 100 करोड़ रुपये हुआ करती थी

यश ने अपने एक्टिंग की शुरुआत साल 2004 में टीवी शो ‘नंदा गोकुल’ से की थी जिसके बाद 2007 में उन्होंने जम्बडा हूदगी से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। शुरुआत में उनकी कमाई 100 करोड़ रुपये हुआ करती थी और आज वह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो यश अपनी एक फिल्म के लिए 100 करोड रुपए चार्ज करते हैं।

Yash का कार कलेक्शन

यश लग्जरी लाइफ जीते हैं और उनके पास कई गाड़ियां हैं। उनके कलेक्शन में ऑडी Q7, बीएमडब्ल्यू, पजेरो स्पोर्ट्स है जिसकी कीमत करोड़ों में है। वही बेंगलुरु में उनका एक अपना आलीशान घर है। रिपोर्ट की माने तो इस घर की कीमत 4 करोड़ रुपए हैं। वहीं नेट वर्थ की बात करें तो एक्टर के पास करीब 65 करोड रुपए की संपत्ति है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories