गुरूवार, जून 20, 2024
होममनोरंजनवर्कआउट के लिए Akshara Singh ने निकाला देसी जुगाड़, वीडियो शेयर कर...

वर्कआउट के लिए Akshara Singh ने निकाला देसी जुगाड़, वीडियो शेयर कर बताया फिटनेस सीक्रेट

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

व्हाइट शर्ट में बेबाक पोज देती नजर आई Akshara Singh, फैंस से कर बैठी ये सवाल

Akshara Singh: भोजपुरी की स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात करें...

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। खूबसूरती से लेकर फिटनेस तक में अक्षरा टॉप बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं। यह बात सच है कि भोजपुरी एक्ट्रेस इंडस्ट्री में काफी डिमांड में है और यह बात भी आप जानते होंगे कि उन्होंने अपने ट्रांस्फोर्मेशन से लोगों को चौंका दिया है। आज एक्ट्रेस फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। इस बीच उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को वर्कआउट का मजेदार देसी जुगाड़ बताया है जिसे फ़ॉलो कर आप खुद को फिट रख सकते हैं। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आइए देखते हैं क्या है अक्षरा का फिटनेस सीक्रेट।

अक्षरा ने दिया देसी नुस्खा

अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा ‘जब आपके पास वेट्स ना हो तो लोढ़िया का उपयोग करें लेकिन वर्कआउट को स्किप ना करें। वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, “वर्कआउट छोड़ें नहीं चाहे किसी भी स्थिति में। वैसे यह प्रेरणा आपके गाने @jasminesandlas @bpraak से मिली। वैसे लोढ़िया को आपके यहां क्या कहा जाता है कमेंट में जरूर बताएं।”

ये भी पढ़ें: Health Tips: बुढ़ापे में भी चाहिए जवानी वाला फिगर , तो आज ही खाने में जरूर शामिल करें ये जादुई फूड्स

फिटनेस को लेकर सजग हैं अक्षरा

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षरा ने फिटनेस को लेकर कुछ शेयर किया हो। इससे पहले भी एक्ट्रेस कई दफा फिटनेस को लेकर बात करती हुई नजर आई है। वह आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को खूब मोटिवेट करती हैं। इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा, “मॉर्निंग फिटनेस रूटीन काफी रोमांचक हो जाता है जब आप सच में खुद से प्यार करना शुरू कर देते हैं। सुबह की प्रेरणा अपने अक्षरा के साथ। गहरी सांस लें और शुरू करें टोन फॉर द डे। ये तो मेरा है। आपका क्या होता है???” ये बात सच है कि पिछले कुछ समय में अक्षरा की पॉपुलैरिटी में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। अब उन्हें सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि देशभर से प्यार मिल रहा है। फैंस का प्यार बरकरार रखने के लिए अक्षरा भी काफी मेहनत करती हैं।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

ये भी पढ़ें: पापुआ न्यू गिनी पहुंचे PM Modi का हुआ ग्रैंड वेलकम,PM Marape ने किया कुछ ऐसा,जो पहले कभी नहीं हुआ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories