Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारतीय पारी में दिखा...

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारतीय पारी में दिखा Virat Kohli का जलवा, चौकों से ज्यादा लगाए छक्के, देखें

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

ICC T20 World Cup 2024 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच एन्टीगुआ में खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत एक बार फिर विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा ने की है। विराट कोहली हालांकि T20 World Cup 2024 में अबतक एक बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त 3 छक्के लगाए, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

चौके से ज्यादा लगाए छक्के

बता दें, Ind vs Ban मैच में विराट कोहली ने भले हीं कोई बड़ी पारी नहीं खेली लेकिन उन्होंने अपनी धुंआधार बैटिंग जरूर दिखा दी। उन्होंने इस दौरान 132.14 के स्ट्राइक रेट से 28 गेंदों में 37 रन बनाए, जिसमें कोहली ने 3 विराट छक्के लगाये, वहीं सिर्फ 1 चौका लगाया।

एक बार फिर पॉवरप्ले में आउट हुए रोहित शर्मा

इस T20 World Cup 2024 में कप्तान रोहित ने अपने साथ ओपनिंग के लिए विराट कोहली को चुना, लेकिन अबतक यह जोड़ी टीम के लिए कुछ खास नहीं कर सकी है। कप्तान रोहित शर्मा ने आयरलैंड के खिलाफ मैच में भले हैं अर्धशतक लगाया था, लेकिन उसके बाद कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। इसके बाद आज के मैच में भी एक फिर वह पॉवरप्ले में हीं आउट हो गए। हालांकि उन्होंने इस दौरान 11 गेंदों में 23 रन बनाए, जिसमे 3 चौके और 1 छक्का लगाया।

हार्दिक पांड्या ने खेली अर्धशतकीय पारी

IND vs BAN मैच में भारत के लगभग सभी बल्लेबाजों ने काफी रन बरसाए और टीम को एक अच्छे टोटल तक पहुंचाया। भारत ने इस दौरान हार्दिक पंड्या के 27 गेंदों में 50 रन की बदौलत 196/5 का स्कोर बनाने में कामयाब हो सकी। इसके अलावा मैच में शिवम दूबे और ऋषभ पंत ने भी शानदार इम्पैक्ट डाला। दोनों ने 24 गेंदों में क्रमश: 34 और 36 रन बनाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories