बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBlouse Design 2023: दुर्गा पूजा-दिवाली पर ये लेटेस्ट ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइंस साड़ी...

Blouse Design 2023: दुर्गा पूजा-दिवाली पर ये लेटेस्ट ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइंस साड़ी लुक में लगा देंगे चार चांद, देख हो जाएंगे सब फैन

Date:

Related stories

Blouse Design 2023: फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले महिलाएं ट्रेडिशनल लुक को लेकर काफी सजग हो जाती है। इस सीजन में ब्लाउज डिमांड में है क्योंकि इसे आप साड़ी से लेकर लहंगे तक पर कैरी कर सकती हैं। यह बात सच है कि किसी भी आउटफिट को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने में ब्लाउज की बहुत बड़ी भूमिका है। ऐसे में इसके डिजाइंस को लेकर महिलाओं में अलग लेवल का क्रेज देखने को मिलता है। अगर आप भी दीपावली और दुर्गा पूजा पर अपने हुस्न से वार करना चाहती हैं तो कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइंस को ट्राई कर सकती हैं। ये साड़ी लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है।

स्वीट नेक ब्लाउज डिजाइन

Blouse Design

स्वीट नेक ब्लाउज डिजाइन साड़ी से लेकर लहंगे तक को परफेक्ट लुक देने के लिए काफी है। आप इस तरह फेस्टिव सीजन में काफी अलग नजर आ सकती हैं। खास बात यह है कि आप इसे आसानी से पहन भी सकती है। हैवी साड़ी से लेकर लाइट वेट तक के लिए यह बेस्ट डिजाइन है और आप इसे सिंपल नेकलेस के साथ कैरी कर सकती हैं।

फुल स्लीव्स ब्लाउज

Blouse Design

अगर आप फेस्टिव सीजन में कुछ यूनिक और क्लासी ट्राई करना चाहती हैं तो इस तरह फुल स्लीव्स ब्लाउज को ट्राई कर सकती हैं। इस फुल स्लीव ब्लाउज लुक में आप किसी को भी इंप्रेस कर सकती हैं और लोगों की नजरें आप पर होगी।

एंब्रॉयडरी स्लीव कॉलर डिजाइन

Blouse Design

अगर आप फेस्टिव सीजन में कुछ खास दिखना चाहती हैं तो इस तरह से अपने लुक को अलग बना सकती हैं। फैशन के मामले में आपकी डिमांड बढ़ जाएगी। अगर आपकी नेट की साड़ी है तो आप इसे एंब्रॉयडरी स्लीवस के साथ ट्राई कर सकती हैं और यह आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन

Blouse Design

यह बात सच है कि आजकल फ्लोरल साड़ी की डिमांड मार्केट में बहुत अधिक है। ऐसे में आप फ्लोरल ब्लाउज डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं और यह आपके लुक को बेस्ट बनाने के लिए काफी है। खास बात यह है कि आप इसे मैचिंग साड़ी या सिंपल साड़ी के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। आप मन मुताबिक डिजाइन करवा सकती हैं

बैकलेस ब्लाउज

Blouse Design

अगर आप अपने साड़ी लुक को बेस्ट बनाना चाहती हैं तो आप इस तरह बैकलेस ब्लाउज को भी ट्राई कर सकती हैं। यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है। खास बात यह है कि आप पर हर किसी की नजर होगी और फैशन के मामले में आपकी लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें