शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलपारंपारिक साड़ी के साथ माथे पर टीका और हाथों में मेहंदी, Athiya...

पारंपारिक साड़ी के साथ माथे पर टीका और हाथों में मेहंदी, Athiya Shetty के इस लुक को जरूर करें कॉपी

Date:

Related stories

अथिया को देख ख़ुद को रोक नहीं पाए KL Rahul, तारीफ़ में कह डाली ये बात

भारत के बल्लेबाज़ KL Rahul और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया...

Athiya Shetty: 23 जनवरी को टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी रचाई थी। इस शादी से पहले उनके कई वेडिंग फंक्शंस भी हुए थे जिसमें हल्दी और मेहंदी भी शामिल है। केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की शादी इस साल की पहली वेडिंग रही जिसके कारण वह सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब वेडिंग फोटोज के बाद आथिया और केएल राहुल की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आई है। जिसमें कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

आथिया शेट्टी का मेहंदी लुक

सामने आई फोटोस में देखा जा सकता है कि अथिया शेट्टी कुछ रस्में पूरी कर रही है। अपनी मेहंदी की रसम में आथिया शेट्टी ने पारंपरिक साड़ी में सभी का दिल जीता। उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और पारंपरिक साड़ी के साथ हैवी ज्वेलरी को कैरी कर रखा है। इसी के साथ उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई भी देखी जा सकती है। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए आथिया शेट्टी ने माथे पर बिंदी के साथ टीका भी लगाया हुआ है। अथिया के इस लुक में वह काफी निखर कर सामने आ रही हैं।

Also Read: Rhea Chakraborty की तरह चाहती हैं फिगर तो आज ही अपनाएं ये Fitness Tips, जानें डाइट में क्या करती हैं शामिल?

Also Read: Shark Tank India Season 2 में पिचर को मिला ओपेन ऑफर, पीयूष बंसल ने ब्लैंक चेक थमाते हुए कहा- ‘जितना पैसा चाहिए उतना ले…

केेएल राहुल की बाहों में पोज देती आथिया

इन्हीं सब फोटोस के साथ अथिया शेट्टी द्वारा साझा की गई एक तस्वीरें सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस तस्वीर में आथिया शेट्टी अपने पति केेएल राहुल की बाहों में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के द्वारा किए गए इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। मेहंदी की तस्वीरों से पहले केएल राहुल ने अपनी हल्दी की तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की थी इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने बेशुमार प्यार लुटाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories