शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: जींस के साथ कुर्ती को इन अलग-अलग तरीकों से करें...

Fashion Tips: जींस के साथ कुर्ती को इन अलग-अलग तरीकों से करें ट्राई और पाएं ट्रेंडी लुक, लोगों की नहीं हटेंगी आपसे नजरें

Date:

Related stories

Fashion Tips: रोजाना ऑफिस जाना, कॉलेज जाना, बाहर घूमने जाना और उसमें आउटफिट सिलेक्ट करना काफी मुश्किल हो जाता है। वहीं गर्मियों की शुरुआत हो रही है। इस स्थिति में कुछ ऐसे आउटफिट को सिलेक्ट करना होगा जिससे आपका लुक काफी बेहतर लगे और आप गर्मी से भी बचे रहें। इसके लिए जींस के ऊपर कुर्ती का ट्राई करना बेस्ट ऑप्शन है। जींस और कुर्ती के साथ महिलाएं काफी खूबसूरत दिखती हैं। इसके लिए हम आपको कुछ ऐसे कुर्ती के डिजाइन के बारे में बताएंगे जिसे आप आसानी से कैरी कर सकती हैं। इससे आपका लुक भी काफी प्रिटी लगेगा।

पीटर पैन कॉलर नेक कुर्ती करें ट्राई

आपने अक्सर सिंपल कुर्ती ट्राई किया होगा। मगर लुक को खास बनाने के लिए आप पीटर पैन कॉलर नेक डिजाइन की कुर्ती ट्राई कर सकती हैं। ये लुक को बेहद खास और स्टाइलिश बनाता है। इस कुर्ती से आप ट्रेडिशनल में वेस्टर्न का टच दे सकती हैं। इसलिए आप इस गर्मी ये कुर्ती लुक आउटफिट को कैरी करें।

हाफ हाई नेक कुर्ती डिजाइन

ऑफिस तो रोज जाना होता है। मगर इसमें काफी कंफ्यूजन होता है कि रोज क्या पहनें। इसलिए आप अपने आउटफिट में काफी चेंज ला सकती हैं। अब रोज कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है। आप ऑफिस के लिए हाफ हाई नेक कुर्ती को ट्राई कर सकती हैं। ये आपके लुक को काफी क्लासी बनाएगा।

ये भी पढ़ें: Valentine Day 2023: आपके लिए क्या हैं प्यार के मायने, खास दिन पर कुछ इस तरह आप भी सुनाएं अपनी लव स्टोरी

V नेक कुर्ती डिजाइन

V नेक कुर्ती डिजाइन भी एक डिफरेंट लुक देता है। ये फैशन काफी ट्रेंडिंग है। वहीं बात आई ऑफिस की तो गर्मियों में अब आपको कन्फ्यूज होने की जरूरत नहीं है। आप आसानी से आउटफिट के कलेक्शन में वी नेक कुर्ती को एड कर सकती हैं। ये काफी स्टाइलिश और बेहतर लुक देता है।

राउंड नेक कुर्ती से मिलता स्टाइलिश लुक

कई बार सिंपल और बेस्ट आउटफिट से भी अपने लुक को खास और खूबसूरत बनाया जा सकता है। इसके लिए आप राउंड नेक कुर्ती को भी ट्राई कर सकती हैं। ऐसा आउटफिट बेहद खास और बेहतर लुक देता है। इसमें आप लोनी लगवा सकती हैं। इससे लुक में चार-चांद लग जाएगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories