गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनGold Jhumka Design: कियारा से लेकर दीपिका तक के इन इयररिंग्स डिजाइन...

Gold Jhumka Design: कियारा से लेकर दीपिका तक के इन इयररिंग्स डिजाइन को करें कॉपी, ट्रेंड में हैं ये स्टाइल

Date:

Related stories

Gold Jhumka Design: महिलाओं के बीच झुमकी डिजाइन को लेकर काफी क्रेजीनेस देखने को मिलता है। ज्वेलरी की शौकीन महिलाएं इंटरनेट पर ट्रेंडी झुमकी डिजाइन्स को सर्च करती हैं। अगर आप भी उस लिस्ट में शामिल हैं तो हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी डिजाइंस लेकर आए हैं जिन्हें आप बनवा सकती हैं। गोल्ड में बनी ये झुमकी आपको रॉयल और अलग फील देने में मददगार साबित होगी। खास बात ये है कि इन डिजाइंस को बॉलीवुड दीवाएं भी पहन चुकी हैं और निश्चित तौर पर उनका यह लुक सुर्खियों में रहा है। आइए देखते हैं कुछ ट्रेंडी झुमकी डिजाइंस जिसे एक्ट्रेसेस करती हैं फॉलो।

रॉयल फील देने में कारगर है यह झुमकी

दीपिका पादुकोण की यह झुमकी कोई भी पहन सकता है। सादगी और ग्लैमर के साथ इस झुमकी को आप गोल्ड में बनवा सकते हैं। आप झुमके को साड़ी, सूट और कुर्तियों, लहंगे के साथ पहन सकती हैं। शादी के दिन यह झुमकी आपको दीपिका की तरह रॉयल फील देगा।

कियारा के इस झुमकी को करें कॉपी

कियारा आडवाणी के ये झुमके मंदिर डिजाइन में आते हैं। ये डिजाइन वैसे तो पुराना है लेकिन यह एवरग्रीन परफेक्ट है। आप इस तरह का डिजाइन खुद के लिए गोल्ड में बनवा सकती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गोल्ड में बनवाएं मौनी रॉय के ये झुमके

मौनी रॉय के ये झुमके भी आप गोल्ड में बनवा सकती हैं। इसमें आप चाहे तो ऊपर स्टड और नीचे पर्ल को जुड़वा सकती हैं। यह झुमकी भी आपके लुक को परफेक्ट बनाने में कारगर है।

झुमकी में नजर आ रही हैं प्रियंका

इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा झुमकी में नजर आ रही हैं। आप भी इस तरह से झुमकी बनवा सकते हैं। अगर आप भी गोल्ड लवर हैं तो यह झुमकी आपके लिए परफेक्ट है। खास बात यह है कि आप इसे वेस्टर्न ड्रेस पर भी पहन सकती हैं।

यामी गौतम के इयररिंग्स पर टिकी फैंस की निगाहें

यामी गौतम का यह शादी लुक भला कैसे कोई भूल सकता है। इस लुक को जिस चीज ने खास बनाया वह है ट्रेडिशनल टच। आप भी इस तरह से गोल्ड इयररिंग्स बनवा सकती हैं। गोल्ड इयररिंग्स का यह डिजाइन भी काफी ट्रेंड में है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories