शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलगर्मियों में दिखना है कूल तो फॉलो करें Avneet Kaur के ये...

गर्मियों में दिखना है कूल तो फॉलो करें Avneet Kaur के ये स्टाइलिश लुक, हर कोई करेगा आपसे प्‍यार

Date:

Related stories

Avneet Kaur: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अवनीत कौर अक्सर अपने जैसे ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस होने के साथ अवनीत कौर फैशन इंस्टा भी है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अवनीत कौर अक्सर अपने लुक से फैंस का दिल चुरा लेती हैं हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है अगर आप भी अवनीत कौर की तरह समर में कूल बनना चाहती है तो इन टिप्स को फॉलो करें।

अवनीत कौर का बोल्ड लुक

हाल ही में अवनीत कौर ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों में उनके लुक की बात की जाए तो इस दौरान उन्होंने वाइन कलर की शर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपना बोल्ड लुक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

Also Read: बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं Sara Tendulkar, इन तस्वीरों के दीवाने हुए लोग

इस तरह ड्रेस को करें कैरी

ऐसे में अगर आपको भी गर्मियों में सभी को अपना दीवाना बनाना है तो आप इस तरह की ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। इस ड्रेस के साथ अवनीत कौर ने हाई हील्स कैरी की है। इसी के साथ में उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है। आप भी अपनी ड्रेस के साथ बालों में बन बना सकती हैं इससे आपको समर में गर्मी भी नहीं लगेगी।

इस तरह लोगों को बनाए अपना दीवाना

इन तस्वीरों के साथ अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए। शॉर्ट ड्रेस में अवनीत काफी बोल्ड और ग्लैमर्स दिखाई दे रही है। इसी तरह आप भी कुछ इस तरह की ड्रेसेस पहनकर लोगों को अपना दीवाना बना सकती हैं।

Also Read: तुर्की में फुटबॉल मैच के दौरान दर्शकों ने जीता दिल, ग्राउंड पर फेंके टेडी बियर, जानें क्यों

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories