रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलIndependence Day 2023: आजादी के जश्न पर Flipkart ने करा दी लड़कियों...

Independence Day 2023: आजादी के जश्न पर Flipkart ने करा दी लड़कियों की मौज, सस्ते में मिल रहीं सफेद कुर्तियां

Date:

Related stories

Independence Day 2023: स्वतंत्रता दिवस काफी नजदीक है। आपने लोगों को स्वतंत्रा दिवस के मौके पर सफ़ेद रंग के कुर्ते में देखा होगा। लड़कियां खासकर इस बड़े दिन के लिए काफी तैयारी करती हैं। इस खास दिन को और खास बनाने के लिए फिल्पकार्ट एक बंपर ऑफर लेकर आया है। आपको बता दे की Flipkart पर आपको 50% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर काफी खूबसूरत वाइट कुर्तियां मिल जाएगी। तो चलिए जानते है इस ऑफर के बारे में।

इस वाइट स्ट्रैट कुर्ती पर 79% का ऑफ

वाइट कलर की इस स्ट्रैट कुर्ती पर आपको पुरे 76% का ऑफ मिलेगा। आपको बता दे की इस कुर्ती की रियल प्राइस 18,99 रूपए है जो आपको 79% डिस्काउंट के बाद केवल 439 रूपए में मिलने जा रही है। महज 439 रूपए में आप इस सिंपल और सुपर कम्फर्टेबले कुर्ती को घर ला सकते है। इस कुर्ती की अलग-अलग साइज भी आपको फ्लिपकार्ट पर मिल जाएगी।

दूसरे नंबर पर है यह फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ती जो फ्लिपकार्ट पर 83% डिस्काउंट के बाद आपको बस 313 रूपए में मिल रहा है। इस कुर्ती की रियल प्राइस 1899 रूपए है। 83% के डिस्काउंट के बाद यह आपको बस 313 रूपए में मिल जाएगी। आपको बता दे की फ्लिपकार्ट पर इस कुर्ती को अच्छी-खासी रेटिंग भी मिली है। बता दे की इस खूबसूरत कुर्ते को 4.2 की रेटिंग मिली है। इतना ही नहीं इस पर कई बैंक ऑफर भी दिए गए है।

केवल 299 में घर लाइए यह खूबसूरत वाइट कुर्ती

फ्लिपकार्ट पर इस प्रिंटेड कॉटन कुर्ती पर आपको 80% का ऑफ मिलेगा। आपको बता दे की इस कुर्ती की रियल प्राइस 1,199 रूपए है। 80% के डिस्काउंट के साथ आपको यह कुर्ती केवल 299 रूपए में मिल रहा है। इतना ही नहीं इस कुर्ती के लिए कई साइज ऑप्शन भी दिए गए है। इस पर 6,356 लोगों ने अपना रिव्यु दिया है। और इसको 3.9 रेटिंग मिली है।

फिल्पकार्ट पर आपको यह खूबसूरत विस्कोस रेयॉन कुर्ती 61% के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस कुर्ती की ओरिजिनल प्राइस 999 है। जो की 61% डिस्काउंट के बाद आपको केवल 386 रूपए में मिलेगी। इसकी रेटिंग भी काफी अच्छी है। इस कुर्ती को 4.1 की रेटिंग मिली है।

फ्लिपकार्ट पर यह विस्कोस रेयॉन स्ट्रैट कुर्ती आपको केवल 299 रूपए में मिल रहा है। इस खूबसूरत वाइट प्रिंटेड कुर्ती को आप ब्लू जीन्स के साथ केरी कर सकते है। इसके अलावा आप इसे प्लाजो पर भी पहन सकते है। बता दे की इस कुर्ती की रियल प्राइस 999 रूपए है जो आपको 70% डिस्काउंट के बाद 299 में मिलने जा रही है। इस कुर्ती की रेटिंग 4.1 है।

यह ऑफर्स फिल्पकार्ट पर सिमित समय के लिए है। इस ऑफर का लाभ उठाते हुए आने वाले इंडिपेंडेंस डे के खास मौके को और खास बनाए। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट के साइट पर भी जा सकते है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories