शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलक्लीन एंड क्लियर स्किन के लिए Kiara Advani करती हैं ये काम,...

क्लीन एंड क्लियर स्किन के लिए Kiara Advani करती हैं ये काम, ब्यूटी सीक्रेट जानकर हो जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस के लिए काफी पसंद करते हैं। यह बात सच है कि कियारा को देख हर लड़की की यह चाहत होती है कि काश उनकी तरह चमकदार स्किन मिल जाए। कियारा नेचुरल ब्यूटी है और वह इसके लिए काफी मेहनत भी करती है। एक्ट्रेस अपने चेहरे को चमकदार और खूबसूरत बनाने के लिए डेली रूटीन में कुछ ऐसा करती हैं जो उनकी स्किन को क्लीन एंड क्लियर बनाने के लिए परफेक्ट है। अगर दूसरे शब्दों में कहा जाए तो यह वह नुस्खे हैं जो कियारा की खूबसूरती का राज है। ऐसे में अगर आप भी अपनी स्किन को कियारा की तरह ग्लोइंग बनाना चाहती हैं तो आज ही जान लीजिए एक्ट्रेस का ब्यूटी सीक्रेट

नींबू पानी में है राज

अगर रिपोर्ट की मानें तो कियारा आडवाणी सुबह नींबू पानी पीना नहीं भूलती है। इसके लिए वह गुनगुने पानी में नींबू मिलाकर पीती हैं। कहा जाता है कि नींबू पानी शरीर से टॉक्सिन निकालने में कारगर है और यह बॉडी को हाइड्रेट भी रखती है। इस वजह से कियारा इस ब्यूटी सीक्रेट को फॉलो करती हैं।

डेली रूटीन में इस टिप्स को करती है फॉलो

मिली जानकारी के मुताबिक कियारा सुबह लाइट मॉइश्चराइजर लगाती है और घर से बाहर निकलने से पहले सनस्क्रीन लोशन लगाना बिल्कुल नहीं भूलती है। उनका मानना है कि स्किन को अल्ट्रावॉयलेट रेज से बचाने के लिए यह जरूरी टिप्स है और इसलिए वह इसे फॉलो करती हैं।

पानी भरपूर मात्रा में करती है सेवन

यह बात सच है कि पानी स्किन के लिए काफी जरूरी है इसलिए कियारा आडवाणी समय-समय पर पानी पीती रहती हैं और इससे उनकी स्किन हाइड्रेटेड और ग्लोविंग दिखती है। अगर आप भी इस ब्यूटी सीक्रेट्स को फॉलो करेंगे तो फायदा जल्दी देखने को मिलेगा।

लाल टमाटर के पैक से बढ़ाती है खूबसूरती

कियारा आडवाणी अपने चेहरे पर टमाटर से बने पैक को लगाती हैं। जी हां, आपको जानकर झटका लगेगा कि कियारा टमाटर को ग्रैंड कर उसे अपने चेहरे पर लगाती हैं और फिर साफ पानी से धो लेती हैं। यह ग्लोइंग स्किन का बहुत बड़ा राज है।

मेकअप रिमूव करना नहीं भूलती है कियारा

अगर कियारा आडवाणी की ब्यूटी सीक्रेट की बात करें तो वह रात को बिना मेकअप रिमूव किए नहीं सोती हैं। वह कितनी भी थकी हो लेकिन मेकअप रिमूव करने के बाद ही बेड पर जाती हैं। अगर रिपोर्ट की मानें तो यह एक्ने पिंपल्स जैसी प्रॉब्लम से छुटकारा पाने के लिए कारगर उपाय है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories