बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनग्लोइंग स्किन और खूबसूरत निखार के लिए अपनाएं Kiara Advani के ये...

ग्लोइंग स्किन और खूबसूरत निखार के लिए अपनाएं Kiara Advani के ये खास ब्यूटी टिप्स, ब्राइडल मेकअप लुक को करें फॉलो

Date:

Related stories

Kiara Advani: फिलहाल सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी ट्रेंड पर है। दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में धूमधाम से हो रही है। वहीं, शादी से पहले ही कियारा दुल्हन बनकर फैंस के बीच चर्चा में है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस ब्राइडल लुक में कमाल की नजर आ रही हैं। अगर आप भी इस सीजन दुल्हन बनने वाली हैं तो आप कियारा को फॉलो कर सकती हैं। इन टिप्स को फॉलो करने के बाद आप भी परफेक्ट नजर आएंगी और लोगों की निगाहें आपपर होंगी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मेकअप लुक को निखारने में अहम भूमिका निभाती है लेकिन अगर यह किसी कारणवश खराब हो जाए तो आपकी खूबसूरती खास दिन पर बिगड़ जाएगी। ऐसे में इन टिप्स को जरूर करें फॉलो।

ब्लश को रखें परफेक्ट

मिली जानकारी के मुताबिक कियारा को सबसे ज्यादा ब्लश पसंद है। उनका मानना है कि मेकअप को परफेक्ट रखने के लिए ब्लश जरुरी है। एक्ट्रेस को पिंक कलर का ब्लश काफी पसंद है। आप भी चाहे तो ब्लश को अपने गालों और नाक पर हल्के हाथों से ब्लेंड कर लें।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

आईशेडो और लिपस्टिक के बीच रखें कंट्रास्ट

कभी-कभी दुल्हन लुक के साथ काफी छेड़छाड़ करती हैं और इस बात पर आपकी मेकअप आर्टिस्ट भी ध्यान नहीं देती हैं। कियारा की तरह मेकअप के लिए जरुरी है कि आप आईशेडो और लिपस्टिक के बीच कंट्रास्ट कलर को चूज करें। अगर आप बोल्ड शेड की लिपस्टिक का इस्तेमाल कर रही है तो आईशेडो लाइट कलर की होनी चाहिए।

मस्कारा को बनाएं परफेक्ट और रखें खास ध्यान

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आजकल आर्टिफिसियल आईलैशेज आने लगे हैं लेकिन यह भी बात सच है कि रियल ब्यूटी मस्कारा से आती है। आप आइज मेकअप को परफेक्ट लुक देने के लिए मस्कारा को खास अंदाज में लगाएं।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories