रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनKriti Sanon Saree Looks: वेस्टर्न ही नहीं साड़ी में भी बवाल लगती...

Kriti Sanon Saree Looks: वेस्टर्न ही नहीं साड़ी में भी बवाल लगती है ये हसीना, इन लुक्स को फॉलो कर आप भी मचाएंगी कहर

Date:

Related stories

Kriti Sanon Saree Looks: फिलहाल कृति सेनन सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और वह अपने अंदाज से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही कार्तिक आर्यन संग फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाली हैं। वहीं एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार प्रभास संग लव अफेयर्स और शादी को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। पर्दे पर वेस्टर्न ड्रेस में कमाल की नजर आने वाली कृति साड़ी में भी कहर ढाती हैं। आप एक्ट्रेस के इन साड़ी लुक्स को फॉलो कर सकती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि साड़ी में कृति की खूबसूरती में चार चांद लग जाता है।

गोल्डन ग्लिटर साड़ी में कहर ढा रही हैं कृति

कृति सेनन इस लुक में गोल्डन ग्लिटर साड़ी में बवाल मचा रही हैं। आप भी इस तरह की साड़ी को फुल स्लीव्स डीपनैक ब्लाउज के साथ पेअर कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप में भी आप किसी भी पार्टी की जान बन जाएंगी।

Also Read: इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

ब्लैक नेट साड़ी को कृति की तरह करें स्टाइल

कृति के इस लुक की बात करें तो इसमें वह ब्लैक नेट साड़ी में नजर आ रही हैं। उन्होंने साड़ी को गोल्डन स्लीवलेस स्टाइलिश ब्लाउज संग कैरी किया है। आप भी इस तरह सिंपल और स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।

व्हाइट रफ्ल्ड साड़ी में कृति ने लूट ली महफिल

कृति के इस लुक की बात करें तो वह व्हाइट रफल साड़ी में कमाल की नजर आ रही हैं। आप भी स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। यकीनन इस लुक में आप भी फैशननिस्टा नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: सुबह पेट ठीक से साफ न होने की समस्या को झटपट दूर करेंगे ये योग आसन, Constipation से मिलेगा छुटकारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories