शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमटेकइस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये...

इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

Date:

Related stories

Valentine Day: आज से वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है और आज बहुत से लोगों ने अपने पार्टनर को गुलाब भी दिया होगा। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है और ऐसे में अगर आप इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को कुछ ऐसा गिफ्ट करना चाहते हैं जिससे वो काफी खुश हो जाएं तो बता दें कि आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके पार्टनर के काम भी आ सकेंगे और उन्हें काफी पसंद भी आएंगे।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

गिफ्ट कर सकते हैं स्मार्टफोन

इस वैलेंटाइन डे आप अपने पार्टनर को स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। आपको स्मार्टफोन आसानी से अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसी साइट्स पर मिल जाएंगे। इन साइट्स पर अकसर ऑफर्स भी मिलते हैं जिनके तहत इन्हें और भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

गिफ्ट करें हैडफोन

आप अपने पार्टनर को हेडफोन गिफ्ट कर सकते हैं। इससे वो म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। इन हैडफोन्स की मदद से आपके पार्टनर का मूड काफी लाइट रहेगा। आप अमेजन व फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स साइट से Dizo, Boat, Noise जैसी कंपनियों के ईयरबड्स व हैडफोन खरीद सकते हैं।

फिटनेस फ्रीक पार्टनर को पसंद आएगा यह तोहफा

अगर आपका पार्टनर फिटनेस फ्रीक है तो आप उन्हें फिटनेस ट्रैकर गिफ्ट कर सकते हैं। यह एक बेस्ट ऑप्शन होगा। यह आपके पार्टनर के लिए काफी फायदेमंद होगी और उन्हें काफी पसंद भी आएगी। आप शाओमी, फिटबिट, फिटजी जैसी कंपनियों के ब्रांडेड फिटनेस बैंड खरीद सकते हैं।

गिफ्ट कर सकते हैं स्पीकर्स

अगर आपका पार्टनर म्यूजिक लवर है तो आप उन्हें स्पीकर्स गिफ्ट कर सकते हैं। इससे वे म्यूजिक व मूवी आदि का आनंद ले सकेंगे। बाजारों में एक से बढ़िया एक और बेहद कम कीमतों में स्पीकर्स मिल जाते हैं। आप अपने पार्टनर को JBL, SONY जैसी ब्रांड्स के स्पीकर्स चुन सकते हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories