मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनMakeup Tips: ब्राइडल लुक को मिनिमल मेकअप से बनाएं खास, मृणाल ठाकुर...

Makeup Tips: ब्राइडल लुक को मिनिमल मेकअप से बनाएं खास, मृणाल ठाकुर की तरह आप भी दिखेंगी हूर की परी

Date:

Related stories

Makeup Tips: मृणाल ठाकुर वह नाम है जो सोशल मीडिया पर लगातार लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस फैंस को चौंकाने के लिए हर संभव कोशिश करती है। टीवी इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज बॉलीवुड में भी दमखम दिखा रही है। आज मृणाल एक दमदार एक्ट्रेस होने के अलावा एक फैशनिस्टा भी हैं। वह हर लुक में बवाल मचाना बखूबी जानती है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। इस बीच मृणाल की लेटेस्ट ब्राइडल लुक चर्चा में है। फोटोज में वह कहर ढा रही है। आप मृणाल के इस मिनिमल मेकअप लुक को फॉलो कर सकती हैं।

क्या है इस लुक में खास

इस ब्राइडल लुक की बात करें तो मृणाल इसमें लाइट मिरर वर्क लहंगे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लहंगे को डीपनैक स्टाइलिश ब्लाउज संग कैरी किया हुआ है। मृणाल ने अपने ब्राइडल लुक के लिए व्हाइट पर्ल और मेहरून स्टोन्स ज्वैलरी पहने थे। उन्होंने हाथ में कड़ा और माथे पर मांगटीका से इस लुक को कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने बेज कलर का हैवी लहंगा पहना है, जिस पर मिरर और सीक्वेंस एम्ब्रॉयडरी की हुई है। उसने अपने सिर पर दुपट्टे को इससे ढक रखा है। एक्ट्रेस इस दौरान काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

खास दिन पर मिनिमल मेकअप करें ट्राई

मृणाल के इस लुक की बात करें तो ब्राइडल लुक के लिए एक्ट्रेस ने अपने मेकअप और हेयरस्टाइल पर काफी अच्छा काम किया है। उन्होंने अपने लुक को बेहद बोल्ड और अट्रैक्टिव इफेक्ट देने के लिए मिनिमल मेकअप और स्मोकी आईज का इस्तेमाल किया है। इस लुक में मृणाल वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं और लोग वाकई में उनके इस अंदाज को पसंद करने लगे हैं। आप भी अगर दुल्हन बनने वाली हैं तो आप मृणाल के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप में आप भी क्लासी नजर आ सकती हैं।

Also Read: Mohammed Shami की जिंदगी का वह साल जब हसीन जहां ने बना दिया था बद से बदत्तर, साथी खिलाड़ी ने किया अब बड़ा खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories