Home मनोरंजन मांग टीका और रेड लहंगे में सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने...

मांग टीका और रेड लहंगे में सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने लगाई आग, शादी के सीजन में आप भी लुक से ले सकते हैं इंस्पिरेशन

0
305

Mouni Roy Lehenga Look: टीवी इंडस्ट्री में मौनी रॉय एक पॉपुलर अभिनेत्री हैं, हालांकि अब वह फिल्म इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और उनके ग्लैमरस अवतार हमेशा चर्चा में होते हैं। एक्ट्रेस के स्टाइल और फैशन सेन्स के कई लोग दीवाने हैं और उनके हर लुक पर मर मिटने के लिए तैयार होते हैं। इस बीच एक्ट्रेस रेड लहंगा लुक में बवाल मचा रही हैं। वह हर ट्रेंड को बखूबी फॉलो करती हैं ऐसे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट है। आइए देखते हैं इस बार मौनी रॉय सोशल मीडिया पर क्या धमाका मचा रही हैं।

रेड लहंगे में कमाल की नजर आ रही हैं मौनी

इस लुक की बात करें तो मौनी रेड लहंगे में नजर आ रही हैं जिसपर गोल्डन प्रिंट है। एक्ट्रेस ने इस लुक को बोल्ड आईमेकअप और मांगटीका से कम्पलीट किया है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस लुक में कमाल की नजर आ रही हैं। आप भी इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। सिर्फ मांगटीका से आप शादी सीजन में रॉयल लुक का तड़का लगा सकते हैं। आप इस वन ज्वेलरी लुक में भी अपने लुक से लोगों को इम्प्रेस कर सकती हैं। जिस तरह फैंस मौनी रॉय के लुक की लगातार तारीफ कर रहे हैं वैसे ही लोग भी आपकी तारीफें करेंगे।

Also Read: Farebi Yaar Web Series On ULLU: भारती झा की बोल्डनेस देख दीवाने हुए फैंस, आखिर इस बार किस हद को करेंगी पार

लहंगा लुक पर अटकी फैंस की निगाहें

बता दें कि मौनी रॉय एक्टिंग और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। एक्टिंग का जादू चलाने वाली मौनी रॉय ने इंडस्ट्री में कई ऐसी भूमिकाए निभाई है जिसे फैंस भुला नहीं पा रहे हैं। टीवी की नागिन से लेकर ब्रह्मास्त्र फिल्म में जूनून की भूमिका निभाने वाली मौनी ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में आ जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और लोगों की निगाहें लहंगा लुक पर अटक गई है।

Also Read: फिटनेस के लिए ये खास डाइट और प्लान है Kriti Sanon का सीक्रेट, वेट कम करने में है बेहद असरदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।