गुरूवार, मई 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलOffice Relationship: क्या ऑफिस Colleague का आप बन गई है क्रश !...

Office Relationship: क्या ऑफिस Colleague का आप बन गई है क्रश ! इन इशारों से जानें उसके दिल की बात

Date:

Related stories

Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही भारी छूट, पहाड़ों का मजा हो जाएगा दोगुना

Amazon Sale: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट या अन्य गाड़ियों को रखने वालों के शौक के क्या ही कहने? उनके पास गाड़ी के साथ-साथ उसके लिए पूरी ड्रेस किट भी उपलब्ध होती है। अगर आपके पास भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट या अन्य गाड़ियां उपलब्ध हैं और आप भी ड्रेस किट जैसे की जैकेट (Jacket) और ट्रैक सूट लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है।

गर्मियों में झटपट बनाएं Bread Dahi Vada, घरवालों से लेकर बाहरवाले तक हो जाएंगे फैंन

Bread Dahi Vada Recipe : इस आर्टिकल के जरिए आपको एक अलग तरीके से दही वडे बनाने की रेसिपी के बारे में जाननें को मिलेगा।

गर्मियों में पति को करना है खुश तो चुटकियों में ऐसे बनाएं Coffee Kulfi Recipe, तारीफ करने नहीं थकेंगे

Coffee Kulfi Recipe: गर्मियों के मौसम में लोग एक बार को खाना खाना छोड़ सकते हैं , लेकिन बिना कुछ ठंडा पिए रहने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच सकते हैं।

Cancer: ब्रेस्ट में बनी गांठ कैंसर है या नहीं? इन लक्षणों से तुरंत करें पहचान

ब्रेस्ट में बिना दर्द के गांठ होने को कुछ लोग कैंसर समझते हैं। लेकिन य़ह कितना सच है, आइए हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

Travel Tips: महंगे रूम बुकिंग से ऐसे पाएं छुटकारा, इस तरह सस्ते में मिल जाएगा चकाचक होटल का रूम

आप घूमने जाने से पहले ही ऑनलाइन अपने लिए कमरा बुक कर सकते हैं या फिर आप ऑफलाइन भी कमरा बुक कर सकते हैं। तो आइए आज हम आपको किसी भी शहर में ऑनलाइन या ऑफलाइन होटल का कमरा बुक करने के बारे में बताते हैं।

Office Relationship: ऐसा कहा जाता है कि, ऑफिस और निजी जीवन को कभी भी मिक्स नहीं करना चाहिए। हालांकि ऐसा कर पाना मुश्किल होता हैं। ऐसे में कई रिश्ते ऑफिस में काम करते दौरान बन ही जाते हैं और उन्हें अनदेखा करना मुश्किल हो जाता हैं। अगर आप भी ऐसे किसी दौर से गुजर रहे हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं, जिससे आप पता लगा सकते हैं कि ऑफिस का कौन सा व्यक्ति आपको चाहता है।

इन संकेतों से पहचाने कौन है ऑफिस में आपका दीवाना

दिन का सबसे अधिक समय हम ऑफिस में बीताते हैं ऐसे में ऑफिस में किसी के साथ अफेक्शन हो जाना या अट्रेक्शन हो जाना बहुत आम बात हैं। आजकल तो ऐसा माहौल हो गया है कि ऑफिस में प्यार होने के बाद शादी तक हो जाती हैं। हालांकि दफ्तर की कुछ मर्यादाएं होती हैं, ऐसे में अपनी पसंद को जाहिर करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। सहकर्मी इशारों में अपने दिल की बात आपको बताने की कोशिश कर सकता है, हालांकि साथी उनके इशारों को समझ नहीं पाते। अगर आप भी अपने ऑफिस में कुछ ऐसे ही माहौल से गुजर रहे हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं, जिसके जरिए आप पता लगा सकते हैं कि ऑफिस में ऐसा कौन है जो आप में दिलचस्पी रखता है।

आपके जीवन में दिलचस्पी

सहकर्मी अगर आपको पसंद करता है, तो वह आपके जीवन और परिवार के बारे में दिलचस्पी लेने लगते हैं। खासकर सहकर्मी को आपकी लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। उन्हें ये जानने की उत्सुकता रहती है कि आप अकेले हैं या किसी रिलेशनशिप में या फिर क्या किसी में इंटरेस्ट है या नहीं।

Also Read: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने Bairan Matke गाने पर जमकर मटकाई कमर, देखने वाले रह गए हैरान

वक्त बिताने का बहाना

इस बात का ध्यान रखें कि अगर आपके ऑफिस में कोई ऐसा व्यक्ति है जो बात-बात पर आपके साथ वक्त बिताने का बहाना बनाता हैं। तो यकीनन आप में दिलचस्पी है आपके साथ वक्त बिता कर आपको जाने की कोशिश कर रहा हैं। ग्रुप में लंच पर या कहीं बाहर जाने पर ही साथी सहकर्मी आपके आसपास ही रहना चाहते हैं।

मदद के लिए तैयार रहना

अगर आपके ऑफिस में कोई ऐसा व्यक्ति है जो आपको हर परेशानी में मदद करने के लिए तैयार होता है तो हो सकता है कि वह आपको पसंद करता हो। साथ ही अपने कार्य क्षेत्र से बाहर आकर वह आपका फेवर करे तो समझ जाएं कि, उनके दिल में आपके लिए खास जगह है। वह अन्य साथियों से पहले आपकी मदद करना चाहते हैं। वह आपके काम, या अन्य बातों की तारीफ करने से भी नहीं चूकते हैं।तो उस व्यक्ति के दिल में आपके लिए कुछ खास है।

Also Read: Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने फिल्मफेयर में ब्लू कलर के गाउन से जीता फैन्स का दिल

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories