रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनOutfit Ideas: लेट नाइट क्लब पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है Mouni...

Outfit Ideas: लेट नाइट क्लब पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है Mouni Roy का यह लुक, आज ही स्टाइलिश कलेक्शन में करें शामिल

Date:

Related stories

Outfit Ideas: टीवी की नागिन से पहचान बनाने वाली मौनी रॉय को आज दुनिया जानती है। उन्होंने ब्रह्मास्त्र से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस फैशन स्टेटमेंट से भी लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं और यही वजह है कि लोग उनके फैशन सेन्स को देख कायल हो जाते हैं। इस बीच मौनी एक बार फिर तहलका मचा रही हैं और वजह है उनका लेटेस्ट लुक जो लेट नाईट पार्टी के लिए परफेक्ट लुक है। आइए देखते हैं कैसे आप भी मौनी की तरह खुद को रिक्रिएट कर सकती हैं।

पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है यह ड्रेस

मौनी के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक बॉडीकॉन वन शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है और इसकी जो खास बात है वह है इसका स्लीव। आप भी इस तरह की ड्रेस में नाईट पार्टी में कहर ढा सकती है। यह सिंपल बॉडीकॉन ड्रेस किसी भी पार्टी को परफेक्ट बनाने के लिए शानदार ऑप्शन है। आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट या मार्केट से आसानी से खरीद सकते हैं। ब्लैक ड्रेस तो हमेशा ही पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

लुक को इस तरह से करें कम्पलीट

मौनी रॉय ने इस लुक को ब्लीव कलर की हील्स से कम्पलीट किया है। आप भी मौनी की तरह हाई हील्स से इस लुक में तड़का लगा सकती हैं। वहीं, मेकअप की बात करें तो आप बोल्ड स्मोकी आइज में कहर ढा सकती हैं। ग्लॉसी मिनिमल मेकअप इस ड्रेस के साथ परफेक्ट ऑप्शन है और ध्यान रखें कि ब्लश का कलर लाइट हो। वहीं कर्ल ओपन हेयर से इस लुक को आप भी कम्पलीट कर सकती हैं। इन टिप्स से आप किसी नाइट पार्टी में बवाल नजर आ सकती हैं। मौनी के इस फैशन सेन्स को देखने के बाद लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories