मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलPhysical Intimacy: क्या शादी के पहले अपने पार्टनर के साथ फिजिकल इंटीमेट...

Physical Intimacy: क्या शादी के पहले अपने पार्टनर के साथ फिजिकल इंटीमेट होना है गलत? जानिए इसके फायदे और नुकसान

Date:

Related stories

Physical Intimacy: दुनिया इतने आगे बढ़ गई है लेकिन आज भी लोग फिजिकल इंटिमेसी के बारे में खुलकर बात नहीं कर पाते हैं। इसीलिए लोग फिजिकल रिलेशन से जुड़ी बातें इंटरनेट पर खोजते हैं। हमारा देश दिन-प्रतिदिन प्रोग्रेसिव होता जा रहा है लेकिन आज भी ऐसा माना जाता है कि शादी से पहले सेक्स करना गलत है। आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपको शादी से पहले फिजिकल होने के कुछ फायदे और नुकसान बताने वाले हैं।

सेक्सुअल प्रॉब्लम के बारे पता चलना

अगर आप अपने पार्टनर के साथ शादी से पहले फिजिकल रिलेशनशिप में रहते हैं तो इससे आपको कई बातों का पता चलता है। जैसे कि, आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है या फिर वह आपके लिए केयरिंग है कि नहीं? पार्टनर के साथ फिजिकल होने से आपको उसके पर्सनैलिटी, नेचर और उसके बात करने के अंदाज के बारे में पता चलता है। इसी के साथ अगर आप शादी से पहले फिजिकल होते हैं तो आपको सेक्सुअल प्रॉब्लम के बारे में भी पता चलता है। शादी से पहले फिजिकल होने से इस बात का अंदाजा लग जाता है कि, उसे किस तरह की सेक्सुअल प्रॉब्लम है।

Also Read: Outfit Ideas: होली पर Mira Rajput की तरह खुद को करें तैयार, सिंपल शॉर्ट कुर्ती में आप

पार्टनर के छोड़ने का दर

शादी से पहले फिजिकल होने के नुक्सान  बारे में बात करें तो, इस चीज में सबसे ज्यादा दर यह होता है कि, कहीं आपका पार्टनर आपको छोड़कर ना चला जाए। बता दें कि इस दर का सबसे ज्यादा शिकार लड़कियां होती हैं। इसी के साथ शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ फिजिकल होने से लड़की को प्रेगनेंसी का दर भी होता है। प्रेग्नेंट होने के दर से कई लड़किया शादी से पहले पार्टनर के साथ फिजिकल नहीं होती है।

Also Read: बाल झड़ने की समस्या से छुटकारा पाने के लिए क्या है बेस्ट ऑप्शन? Hair Transplant Vs PRP Treatment

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories