शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनPunjabi Look: लोहड़ी पर चाहिए स्पेशल पंजाबी कुड़ी लुक तो Sara से...

Punjabi Look: लोहड़ी पर चाहिए स्पेशल पंजाबी कुड़ी लुक तो Sara से लेकर Urvashi Rautela के इस खास स्टाइल को करें ट्राई

Date:

Related stories

Punjabi Look: लोहड़ी जल्द दस्तक देने के लिए तैयार है और यह सिखों और पंजाबियों का त्योहार है। इस त्यौहार को लेकर पंजाबियों में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इस दिन लड़कियां पंजाबी लुक को रिक्रिएट करती हैं। अगर आप भी लोहड़ी के दिन को खास बनाना चाहती हैं तो आप भी इस दिन पंजाबी यानी इंडियन लुक को कैरी कर सकती हैं। यहां हम आपको कुछ टिप्स देते हैं जिसे आप इस लोहड़ी अपना सकती हैं। दावा है कि इस लुक में आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी और फेस्टिव सीजन में हर किसी की नजर आप पर होंगी। आप इस दिन को खास बनाने के लिए सारा अली खान से लेकर उर्वशी रौतेला तक के कुछ खास लुक को फॉलो कर सकती हैं।

लोहड़ी पर सारा के इस लुक को कर सकते हैं ट्राई

Also Read- URVASHI RAUTELA MOTHER: बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं उर्वशी की मां, खूबसूरती देखकर हर कोई हो गया कायल

उर्वशी का यह लुक भी है लोहड़ी के लिए परफेक्ट

आप इस लोहड़ी अलग लुक को ट्राई करना चाहती हैं तो उर्वशी को फॉलो कर सकती हैं। इस लुक के लिए आप पिंक गोटे वाली गरारा सूट ले सकती हैं। यह ड्रेस फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है। वहीं आप चाहे तो उर्वशी की तरह हेयर स्टाइल और मांगटीका को कैरी कर सकती हैं।

फ्लोरल ड्रेस में भी आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश

अगर आप लोहड़ी पार्टी में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप सारा अली खान के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस की तरहु आप भी व्हाइट फ्लोरल ड्रेस को ले सकती हैं। आप चाहे तो इस लुक को फ्रेंच चोटी, बड़े झुमके और बैंगल्स से कम्पलीट कर सकती हैं।

Also Read- EPFO UPDATE: अब कर्मचारी घर बैठे ही कर सकेंगे नॉमिनी के लिए ई-नॉमिनेशन, जानें पूरी प्रक्रिया

इस तरह सिंपल लुक में भी आप नजर आ सकती हैं खूबसूरत

जाह्नवी कपूर के इस लुक को आप ट्राई कर सकती हैं। आप स्माल प्रिंट सूट के साथ सिंपल दुपट्टे को कैरी कर सकती हैं। आप चाहे तो इस लुक के साथ हैवी झुमके और जूतियों को कैरी कर कस्ती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories