शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनडेट या आउटिंग के लिए Shehnaaz Gill के इस लुक को करें...

डेट या आउटिंग के लिए Shehnaaz Gill के इस लुक को करें फॉलो, स्टाइल देख फिदा हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल एक फैशनिस्टा हैं और उनके पास वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक का एक जबरदस्त कलेक्शन है। यही वजह है कि एक्ट्रेस हर दिन फैशन गोल देती हैं और फैंस को इम्प्रेस कर लेती हैं। यही वजह है कि एक बार फिर शहनाज अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि शहनाज का यह लुक अब तक का सबसे बोल्ड लुक है। खास बात यह है कि पार्टी या फिर डेट के लिए आप भी इस तरह की ड्रेस में कहर ढा सकती हैं। यह बात सच है कि शहनाज इन फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं। आप भी खास दिन पर इस तरह से खुद को तैयार करें यकीनन लोगों की नजरें आप पर होंगी।

इस ड्रेस को आप भी कर सकती हैं ट्राई

शहनाज के इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने पिंक फ्लोरल बिकिनी टॉप के साथ पिंक शॉर्ट को कैरी किया हुआ है। इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग श्रग को टीमअप किया। एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। आप भी डेट या पार्टी के लिए इस ड्रेस को पहन सकती हैं। जाहिर है कि आपकी बोल्ड अदाएं किसी को भी घायल कर देगी। आप बिकिनी टॉप और श्रग ऑनलाइन या मार्किट से ले सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

ग्लॉसी मेकअप और मेसी हेयरस्टाइल है परफेक्ट

शहनाज की तरह लुक को खास बनाने के लिए मेकअप का भी परफेक्ट होना जरुरी है। आप मिनिमल मेकअप के साथ न्यूड या मैचिंग लिपस्टिक को ट्राई कर सकती हैं। हेयरस्टाइल को खास बनाने के लिए आप मेसी लुक को ट्राई कर सकती हैं। यह आपको भीड़ में अलग लुक देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories