रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनगर्मियों में डेट पर जाने के लिए Shehnaaz Gill के इस लुक...

गर्मियों में डेट पर जाने के लिए Shehnaaz Gill के इस लुक से लें इंस्पिरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल एक फैशनिस्टा बन चुकी हैं। एक्ट्रेस स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में टॉप पर है। इंडियन और वेस्टर्न स्टाइल से तहलका मचाने वाली शहनाज इस बार फिर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती नजर आ रही है। शहनाज के इस लुक की बात करें तो यह काफी बोल्ड है लेकिन गर्मियों में आप भी इस तरह सेर खुद को तैयार कर सकती हैं। यकीनन आपसे लोगों की नजरें नहीं हटेंगी। फैशन दीवा शहनाज इस लुक से फैंस के बीच आग लगा रही है और लोग मर मिटने के लिए तैयार हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है शहनाज के इस ऑउटफिट में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) 

शहनाज ने इस लेटेस्ट वीडियो को शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा, “कैप्शन दें।” वीडियो में एक्ट्रेस बोल्डनेस का जादू दिखाती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो उन्होंने कोट स्टाइल टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे ब्रालेस होकर पहना हुआ है और कंधे से हटाकर इसे ऑफशोल्डर लुक देती दिखाई दी। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत और बोल्ड दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस आंहें भर रहे हैं । आप भी शहनाज की तरह डिनर डेट पर जाने के लिए ऑफशोल्डर टॉप और शॉर्ट्स पहन सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए परफेक्ट है।

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

सटल मिनिमल मेकअप से लुक बनाएं खास

शहनाज के मेकअप की बात करें तो उन्होंने मिनिमल सटल मेकअप से इस लुक को खास बनाया है। उन्होंने लाइट मस्कारा से सिर्फ आई मेकअप को कम्पलीट किया और पिंक लिपस्टिक से लुक में चार चांद लगा रही हैं। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर ओपन हेयर से इस लुक में स्टाइलिश टच दे सकती हैं। गर्मियों में कम से कम मेकअप का इस्तेमाल करना ही बेहतर है। ऐसे में इस तरह से सटल मेकअप एक बेस्ट ऑप्शन है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories