शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSkin Care: खुल गया आलिया भट्ट की ग्लोइंग स्किन का राज, एक्ट्रेस...

Skin Care: खुल गया आलिया भट्ट की ग्लोइंग स्किन का राज, एक्ट्रेस जैसी स्किन पाने के लिए जरुर फॉलो करें यह 6 स्टेप्स

Date:

Related stories

Skin Care: आलिया भट्ट बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्रीयों में से एक है। वह बॉलिवुड की टॉप ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। उनकी दमदार ऐक्टिंग से साथ-साथ लोग उनकी खुबसूरती के भी दीवाने है। मैकअप लुक में वह जितनी खुबसूरत लगती है उतनी ही खुबसूरत वह बीना मैकअप के भी लगती है। आलिया के खुबसूरत और ग्लोइंग स्किन का राज क्या है आज हम आपको इस आर्टीकल में बताएंगे। अगर आप भी आलिया की तरह सुपर ग्लोइंग स्किन चाहते है तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको इसका राज बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है क्या है आलिया के ग्लोइंग स्किन का राज।

कैसे रखती है आलिया अपने स्किन का खयाल

आलिया भट्ट अपनी खुबसूरत स्माइल और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। आलिया भट्ट उन अभिनेत्रीयों में से एक हैं जो मैकअप ही नहीं बल्की बीना मैकअप के भी काफी खुबसूरत लगती है। मगर ऐसी दमकती स्किन को पाने के लिए आलिया कुछ स्किन केयर रूटीन फॉलो करती हैं। यदि आपको भी आलिया जैसी ग्लोइंग स्किन चहिए तो आज आप उनके स्किन केयर रूटीन के बारे में जान लीजिए। जी हां, कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपने स्किन केअर रूटीन के बारे में बताया था। तो चलिए जानते है क्या है आलिया का स्किन केअर रुटीन।

क्या है आलिया का स्किन केअर रुटीन?

अपने यूट्यूब चैनल पर आलिया ने कुछ समय पहले अपने स्किन केअर रुटीन के बारे में लोगों को बताया। आलिया ने इस वीडियो में अपने स्किन केअर के कई राज खोले। आज हम आपको बताएंगे की आलिया सुबह उठकर सबसे पहले अपने स्किन के लिए क्या करती हैं। आपको बता दे की आलिया अपने स्किन केअर रुटीन में 6 स्टेप को फॉलो करती हैं। तो चलिए जानते है उन 6 स्टेप्स के बारे जो आलिया के स्किन को ग्लोइंग बनाता है।

सबसे पहले करती है क्लींजर का इस्तमाल

आपको बता दे की आलिया के स्किन केअर रुटीन में सबसे पहले क्लींजर आता है। वह सुबह उठकर सबसे पहले अपने चेहरे पर क्लींजर का इस्तमाल करती है। क्लींजर से चेहरे की सारी गंदगी साफ़ हो जाती है। मगर वह ऐसे क्लींजर का इस्तमाल नहीं करती जो इनके चेहरे को ड्राई कर दे।

क्लींजर के बाद यूज करती है टोनर

आपको बता दे की चेहरे की क्लींजिंग के बाद आलिया टोनर अप्लाई करती हैं। वह हमेशा सोरामाइड्स और प्रोबायोटिक्स की गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट का ही इस्तमाल करती हैं। उन्होंने सोरामाइड्स के गुणों के बारे में भी बताया है।

सीरम का करती है इस्तमाल

टोनर के बाद आलिया अपने चेहरे पर सीरम अप्लाई करती हैं। आपको बता दे की आलिया हमेशा एक्सट्रेस पेप्टाइड सीरम का इस्तमाल करती हैं।

चेहरे पर लगाती है लाइटवेट मॉश्चराइजर्स

आपको बता दे की आलिया लाइट वेट मॉश्चराइजर्स का इस्तमाल करती है। यदि वह किसी ठंडे जगह पर सफर करती हैं तभी वह हेवी मॉश्चराइजर्स का इस्तमाल करती हैं। वरना वो लाइटवेट मॉश्चराइजर्स को ही प्राथमिकता देती हैं।

सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती

आपको बता दे की आलिया ने अपने स्किनकेयर रुटीन में सनस्क्रीन को प्राथमिकता दी है। वह बीना सनस्क्रीन के कही बाहर नहीं जाती। आपको बता दे की वह 50 एसपीएफ वाली सनस्क्रीन का उपयोग करती हैं।

पेप्टाइड लिप बाम का करती है प्रयोग

आपको बता दे की आलिया अपने लिप को मुलायम रखने के लिएवह पेप्टाइड लिप बाम का इस्तमाल करती हैं।

यह है आलिया का 6-स्टेप स्किन केअर रुटीन। अगर आप भी आलिया की तरह हेल्थी और ग्लोइंग स्किन चाहते है तो यह स्किन केअर रुटीन आज ही अपना लीजिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories