रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनSkin Care tips: Rashmika Mandanna की तरह चाहती हैं बेदाग त्वचा तो...

Skin Care tips: Rashmika Mandanna की तरह चाहती हैं बेदाग त्वचा तो अपनाएं ये टिप्स, ब्यूटी सीक्रेट्स जानकर चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Sunburn की समस्या से हैं परेशान तो इन देसी नुस्खों से पाएं आराम

Sunburn: गर्मियां आते ही अक्सर लोगों को सनबर्न (Sunburn)...

Skin Care tips: रश्मिका मंदाना को यूं ही नहीं नेशनल क्रश कहा जाता है। वह खूबसूरती और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी चर्चा में होती हैं। एक्ट्रेस ग्लोइंग स्किन की मालकिन है और उनके चेहरे पर एक नेचुरल ब्यूटी का ग्लो देखने को मिलता है। एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन का राज वाकई काफी दिलचस्प है। रश्मिका मार्किट प्रोडक्ट्स के अलावा घरेलू नुस्खे भी आजमाती हैं। जी हां, अगर आप भी नेशनल क्रश की तरह बेदाग और निखरी त्वचा चाहते हैं तो इन टिप्स को ध्यान में रख सकते हैं। यह ग्लोइंग स्किन के लिए बेहद फायदेमंद है। आइये जानते हैं रश्मिका के ब्यूटी सीक्रेट्स।

ब्यूटी प्रोडक्ट्स को यूज करने में रहती हैं सजग

रश्मिका किसी भी प्रोडक्ट को यूज करने से पहले उसके बारे में अच्छे से छानबीन कर लेती हैं। वह केवल उन्हीं सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करती है जिनमें ऐसे तत्व होते हैं जिन्हें वह जानती है कि वे सुरक्षित और लाभकारी हैं। ऐसे में वह ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लेकर काफी सजग हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

एलोवेरा जेल भी है ब्यूटी सीक्रेट

रश्मिका ब्यूटी टिप्स को फॉलो करने के लिए स्किन केयर करती हैं। जब वह पूरे दिन धूप में शूटिंग करती है तो अपने चेहरे पर एलोवेरा जेल का उपयोग करती है। त्वचा की किसी भी जलन से छुटकारा पाने के लिए वह इसे फेस मास्क के रूप में भी इस्तेमाल करती हैं। और आंखों की थकान या सूजन को दूर करने के लिए वह अपनी आंखों के नीचे एलोवेरा जेल लगाती हैं।

इस घरेलू नुस्खे को भी आजमाती हैं रश्मिका

रश्मिका मंदाना हल्दी और चावल के आटे को मिक्स कर एक पेस्ट तैयार करती हैं और इसे चेहरे पर लगाती हैं। एक्ट्रेस इस स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं।

हर दिन इन ब्यूटी सीक्रेट्स को यूज करती हैं रश्मिका

रश्मिका अपनी त्वचा को ग्लोइंग बनाए रखने के लिए काफी सिंपल दिनचर्या का उपयोग करती है। वह दिन की शुरुआत अपने चेहरे को फेसवॉश से साफ करके करती हैं। इसके बाद वह विटामिन सी सीरम की कुछ बूंदें लगाती हैं। इसके बाद वह ऑयल फ्री मॉइश्चराइजर लगाती हैं। वह सनस्क्रीन और लिप बाम लगाती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories