गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFoodOMG! CANNES FILM FESTIVAL में आए सितारों को मिलता है इतना अजीब...

OMG! CANNES FILM FESTIVAL में आए सितारों को मिलता है इतना अजीब खाना, डिशेस जानकर पकड़ लेंगे सिर

Date:

Related stories

Cannes Film Festival 2023 : कॉन्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की पूरी दुनिया भर में काफी चर्चा हो रही है। इस फेस्टिवल में दुनिया भर से काफी मशहूर सितारे रेड कार्पेट में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं । इस साल यह फेस्टिवल 16 मई से शुरू हुआ था, 11 दिन चलने के बाद 26 मई को इस फेस्टिवल का आखिरी दिन हैं। इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत की तमाम एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से इस फेस्टिवल में चार चांद लगा दिए हैं । इस बार कान्स में ना केवल सेलेबस बल्कि वहां पर आए मेहमानों को परोसी जाने वाली पकवान भी काफी लाइमलाइट में हैं। यहां पर जितना भी खाना और वाइंस वैगरह मेहमानों को सर्व की जाती है वह सबसे अलग होने के साथ- साथ काफी मंहगी भी होती हैं।

Skin Care: मर्दों की दाढ़ी से आपको हो सकती है स्किन प्रॉब्लम, इन टिप्स से बरतें सावधानी

कास्ल फेस्टिवल में सर्व की जाने वाली डिशेस

सूत्रों के अनुसार कान्स फिल्म फेस्टिवल में जो भी डिश वहां पर आए मेहमानों को सर्व की जाती हैं , वह काफी मंहगी होती है। इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेहमानों को दिए जाने वाले खाने की सारी जिम्मेदारी इस शहर के सबसे बढ़िया होटल होटल बेरियर ल मेजिस्टक की है। इनके द्वारा सर्व  किए गए खाना जितना खाने में अलग होता है , उनके नाम सुनने और बोलने में उसे भी अजीब होते हैं। इस इंटरनेशनल फेस्टिवल के दौरान केवल मेहमानों के खाने पर 2.5 करोड़ के आस-पास खर्चा होता हैं।

340 किलो  Foie Gras  की डिश और 18.5 वाइन की बोतले हो चुकी हैं सर्व

इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में मेहमानों को 340 किलो की फोए ग्रास नाम की डिश सर्व की जाती है , जो बत्तख के लीवर से बनती हैं। इसके अलावा जिसे दुनिया की सबसे मंहगी डिश केवियार को भी सर्व जाता हैं। यहां पर आए मेहमान के ऊपर अभी तक कुल 18.5 के करीब वाइन और शैंपेन की बोतल खर्च की जा चुकी हैं।

Also Read: Fitness Tips: एक्ट्रेस की तरह रहना चाहती हैं स्लिम तो इन 5 वर्कआउट को करें ट्राई, कैटरीना से लेकर आलिया तक करती हैं फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories