सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFitness Tips: एक्ट्रेस की तरह रहना चाहती हैं स्लिम तो इन 5...

Fitness Tips: एक्ट्रेस की तरह रहना चाहती हैं स्लिम तो इन 5 वर्कआउट को करें ट्राई, कैटरीना से लेकर आलिया तक करती हैं फॉलो

Date:

Related stories

Fitness Tips: बॉलीवुड एक्टर्स हो या फिर एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। वजन को मेंटेन रखने से लेकर ताउम्र जवां दिखने के लिए एक्ट्रेसेस भी काफी मेहनत करती हैं। यही वजह है कि उन्हें कभी योगा क्लास के बाहर तो कभी जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिट बॉडी को देख आम महिलाओं की चाहत होती है कि वह भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फिट नजर आए। वहीं, आम लोग भी आए दिन वर्कआउट को फॉलो करते हैं और जिम जाकर बॉडी बनाते हैं लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे वर्कआउट्स बता रहे हैं जिसे फॉलो कर आप भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह फिट और फाइन दिख सकती हैं। आइए जानते हैं आखिर कैसे एक्ट्रेसेस वर्कआउट को करती हैं।

योगा से आप भी रह सकती हैं फिट

बॉलीवुड की कई हसीनाएं योगा क्लास के बाहर अक्सर स्पॉट होती हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी से लेकर मलाइका अरोड़ा तक का योगा के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा को मूलमन्त्र मानती हैं और अपने लाइफस्टाइल में योगा को रूटीन में शामिल करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा बद्ध त्रिकोणासन योगा करती हैं वहीं मलाइका सूर्य नमस्कार करती हैं। योगा हेल्दी और फिट रहने के लिए काफी जरुरी है।

Also Read: मरते वक़्त आदमी को होता है किन बातों का पछतावा, खुलासा आपका सिर चकरा देगा

पाइलेट्स है काफी ट्रेंड में

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पाइलेट्स वर्कआउट की फैन हैं। सूत्रों की माने तो इस लिस्ट में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं जो इस वर्कआउट को करती हैं। इसके जरिए शरीर की फ्लेग्जिब्लिती बढती है और यह फैट बढाने में भी असरदार है। वैसे यह वर्कआउट काफी हार्ड है लेकिन इसके फायदे गजब के हैं।

वेटलिफ्टिंग को भी आप कर सकती हैं ट्राई

वेटलिफ्टिंग वर्कआउट को भी ट्राई कर सकती हैं आप और यह मसल्स बढाने और एक्स्ट्रा फैट कम करने में असरदार है। अगर सूत्रों की माने तो अनुष्का शर्मा इस वर्कआउट को हर दिन रूटीन में शामिल करती हैं।

स्विमिंग भी है बेहतर ऑप्शन

वजन को कम करने से लेकर एनर्जी तक के लिए यह वर्कआउट काफी ट्रेंड में है। रिपोर्ट्स की माने तो इस वर्कआउट को दीपिका पादुकोण भी फॉलो करती हैं। अगर आपको भी स्विमिंग पसंद है तो आप इसे अपने डेली रूटीन में शामिल कर सकती हैं।

कियारा आडवाणी की फिटनेस का राज है बॉक्सिंग

जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बॉक्सिंग को डेली लाइफ रूटीन में एक्सरसाइज के तौर पर फॉलो करती हैं। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी से लेकर रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल है जो इस वर्कआउट को करती है। कैलोरी बर्न होने से लेकर मशल्स बढ़ाने तक के लिए यह वर्कआउट कारगर है।

Also Read: Back Acne: पीठ पर निकल आए हैं दाने? तो इन घरेलू नुस्खों को करें ट्राय, जल्द मिलेगी राहत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories