शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSummer Hairstyles: खुले बालों से हो गई हैं परेशान तो गर्मियों में...

Summer Hairstyles: खुले बालों से हो गई हैं परेशान तो गर्मियों में इन हेयरस्टाइल को करें कॉपी, मिलेगा परफेक्ट लुक

Date:

Related stories

Summer Hairstyles: गर्मियों की शुरुआत होने के साथ जो लड़कियों को सबसे अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है वह हेयरस्टाइल। इस समय खुले बालों में गर्मी होती है और ऐसे में जरूरत है अपने बालों को नया लुक दें। आप गर्मियों में कुछ हेयर स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं। यह आपके लुक को अलग और स्टाइलिश बनाने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इन दिनों सिंपल और कूल ड्रेस पहनना हम पसंद करते हैं। आप इस तरह से खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। गर्मियों में खुद को स्टाइलिश दिखाना बहुत बड़ा काम है क्योंकि गर्मियों से बचाव करना हमारी प्रायोरिटी होती है। आप गर्मियों में इन हेयरस्टाइल्स को फॉलो कर सकती हैं।

हाफ बन स्टाइल है लुक को स्टाइलिश दिखाने के लिए परफेक्ट

आप गर्मियों में हाफ बन स्टाइल को बना सकती हैं। आप इसके लिए आधे बालों को बन बनाकर क्लिप लगा लें और आधे बालों को खुला छोड़ दें। यह स्टाइल गर्मियों में काफी ट्रेंड में है। खास बात यह है कि इस हेयरस्टाइल को बॉलीवुड सेलेब्स भी कॉपी करती हैं।

फिशटेल ब्रेड है परफेक्ट चॉइस

अगर आप बालों को चोटी करना पसंद करती हैं तो फिशटेल ब्रेड बना सकती हैं। आप गर्मियों में इस तरह से खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। यह हेयर स्टाइल आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए बेस्ट है। खास बात यह है कि आप इस स्टाइल को वेस्टर्न से लेकर इंडियन ड्रेस तक के लिए फॉलो कर सकती हैं।

हाई पोनीटेल को भी कर सकते हैं कॉपी

अगर समर सीजन की बात करें तो इस दौरान हाई पोनीटेल हेयर स्टाइल परफेक्ट चॉइस है। आप इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। आजकल बॉलीवुड हसीनाएं इस स्टाइल को साड़ी पर भी फॉलो कर रही हैं।

साइड चोटी को भी बना सकती हैं आप

अगर आप किसी ट्रेडिशनल ड्रेस के लिए हेयरस्टाइल खोज रही हैं तो यह एक परफेक्ट ऑप्शन है। आप साइड चोटी को बना सकती हैं।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories