मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTrending Outfits: वेस्टर्न हो या एथनीक ड्रेस में अगर रखना है अपने...

Trending Outfits: वेस्टर्न हो या एथनीक ड्रेस में अगर रखना है अपने लुक को क्लासी , तो पलक के इस स्टाइल को करें फॉलो

Date:

Related stories

Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

Trending Outfits: किसी पार्टी या शादी में दिखना है सबसे अलग, तो दीपिका के इन लुक्स को करें ट्राई। खूबसूरती के साथ लुक दिखेगा क्लासी।

Trendy Dress: अगर बॉडी को दिखाना है स्लिम , तो इस तरह की ड्रेस को अपने कलेक्शन में करें शामिल

Trendy Dress: काफी बार हम कोई ऐसा कपड़ा पहन लेते है, जो हमारे शरीर पर सूट नहीं करते हैं और हमारी बॉडी को काफी खराब लुक देता है।

ब्लैक अंडरआर्म और मोटे होंठ को देख यूजर्स ने उड़ाई Palak Tiwari की खिल्ली, कहा- ‘भूतनी लग रही है ये’

Palak Tiwari: सोशल मीडिया पर पलक को देख फैंस काफी खुश होते हैं और लोग उन्हें आए दिन ट्रोल भी करते हैं। इस बीच एक बार फिर वह यूजर्स के निशाने पर हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस से लिप्स की सर्जरी करवाई है।

समुद्र किनारे ऑरेंज शॉर्ट ड्रेस में बवाल पोज देती नजर आईं Palak Tiwari, लोगों की थम गईं निगाहें

https://youtube.com/shorts/ZLk4IrygS7s?feature=share Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ग्लैमरस...

Trending Outfits: कोई भी पार्टी या फंक्शन में हर कोई अपने स्टाइल को दूसरे से बहुत हटकर रखना चाहता है। आजकल लड़कियां अपने लुक्स को आकर्षित करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों के स्टाइल को फॉलो करते हुए नजर आती है। हर कोई चाहता है कि वह इस तरह से अपने स्टाइल को कैरी करें कि , हर किसी का ध्यान केवन उनके ऊपर ही रहें । आज इस आर्टिकल की मदद से आप बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों में से एक पलक तिवारी , जो अपने स्टाइलिश लुक्स ने ना केवल लड़कों बल्कि लड़कियों के भी ध्यान को अपनी तरफ  खींच लेती हैं। अगर आप भी कुक को और भी ग्लैमरस बनाना चाहती है , तो पलक के कुछ ड्रेसिंग सेंस को करें अपनी लिस्ट में शामिल।

यह भी पढ़ें : पार्टी में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए Rakul के इन गाउन से लें इंस्पिरेशन, इस तरह एक्ट्रेस के लुक को करें रीक्रिएट

स्ट्रेट वाइड जींस के साथ कैरी करें लूस या क्रॉप टॉप

अगर आप अपने दोस्त के साथ किसी आउटिंग में जाना चाहते हैं ,तो उस दौरान आप इस तरह के कंफर्ट लुक को कैरी कर सकते हैं। यह लकु आप पर काफी अच्छा लग सकता है। इस तरह के स्टाइलश लुक में आपको किसी भी प्रकार के मेकअप की कोई जरूरत नहीं है।

शॉर्ट ड्रेस के साथ रखें न्यूड मेकअप

अगर कहीं पार्टी या दोस्तों के साथ कोई मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं, तो वहां पर इस तरह के शॉर्ट ड्रेस को आप बिल्कुल मिनिमल मेकअप के साथ पहन सकती है। इसमें आप अपने हेयर्स को ओपन भी रख सकती हैं और साथ में क्लच या कोई भी बैग कैरी कर सकती हैं। इस तरह का स्टाइल आजकल काफी ट्रेंड पर भी चल रहा है।

हाई स्लिट गाउन को करें बोल्ड मेकअप के साथ पूरा

अगर आपको रात की पार्टी या इवेंट को अडेंट करना है , तो उसके लिए अपनी पसंद के रंग में  हाई स्लिट गाउन को पहन सकती है। इसके साथ आपको थोड़ा सा बोल्ड मेकअप की जरूरत होगी । इसके अलावा आप अपने बालों में कोई भी स्टाइल या  उनको खुले भी रख सकती हैं।

ब्लैक कलर की डिजाइंग साड़ी को पहने

 लड़कियों को ब्लैक रंग काफी ज्यादा पसंद आता है, तो ऐसे आपके घर में होने वाली कोई शादी या पार्टी में ब्लैक कलर की साड़ी को ब्लाउज के साथ कैरी  कर सकते हैं। अपने इस लुक को कंपलिट करने के लिए आप हेवी एयररिंग  और लाइट मेकअप कर सकते है।  इस तरह की साड़ी पहनकर शादी में आए सभी लोगों का ध्यान सिर्फ आपके ऊपर ही रहेगा।

ये भी पढ़ें: Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा का दौर जारी, उपद्रवियों ने केंद्रीय मंत्री आरके रंजन के घर में लगाई आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories