रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलHariyali Teej पर खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें झुमकों के ये...

Hariyali Teej पर खूबसूरत दिखने के लिए ट्राई करें झुमकों के ये लेटेस्ट डिजाइन, सुंदरता में लग जाएंगे चार चांद

Date:

Related stories

Hariyali Teej: सावन के महीने की शुरुआत हो चुकी है और कुछ ही समय में हरियाली तीज भी आने वाली है। ऐसे में आपको बता दें कि, हरियाली तीज के मौके पर सुहागने सोलह सिंगार करती है। इस त्यौहार पर खुद को खूबसूरत और सुंदर दिखाने के लिए महिलाएं अलग-अलग तरह के चीजें ट्राई करती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में इयररिंग्स के कुछ ऐसे खूबसूरत डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें पहनकर आप अपने हरियाली तीज के लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकती हैं।

कुंदन झुमका इयररिंग्स

किसी भी लुक को खूबसूरत बनाने के लिए एक्सेसरीज का बहुत अहम रोल होता है। ऐसे में हरियाली तीज के मौके पर अगर आपको सुंदर दिखना है तो आप कुंदन झुमका इयररिंग्स ट्राई कर सकती हैं। मौजूदा समय में कुंदन झुमका इयररिंग्स काफी ट्रेंड में चल रहे हैं। इसको पेयर करके अपने लुक को एन्हांस कर सकती हैं।

मीनाकारी झुमका इयररिंग्स

वही इस लिस्ट में दूसरा नाम मीनाकारी झुमका इयररिंग्स का आता है। अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए आप सूट या साड़ी पर मीनाकारी वर्क वाले झुमके को पेयर कर सकती हैं। आप अपने सूट या साड़ी की मैचिंग के इयररिंग्स को खरीद कर अपने लुक को बिल्कुल परफेक्ट बना सकती हैं। मार्केट में मीनाकारी वर्क वाले झुमके 100 से 200रुपए तक के बीच में मिल जाएंगे।

पर्ल झुमका इयररिंग्स

वही इस लिस्ट में तीसरा नाम पर्ल झुमका इयररिंग्स का आता है। हरियाली तीज के मौके पर अपने लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए आप पर्ल झुमका इयररिंग्स पहन सकती हैं। आप अपनी साड़ी या सूट के कंट्रास्ट के हिसाब से इन झुमको को खरीद कर अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकती है। इसी के साथ आप इन झुमको को पहनकर अपने बालों को खुला रखेंगी तो आप का लुक और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories