रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनडे पार्टी के लिए परफेक्ट है Urvashi Rautela की यह शॉर्ट ड्रेस,...

डे पार्टी के लिए परफेक्ट है Urvashi Rautela की यह शॉर्ट ड्रेस, यूनिक स्टाइल को देखते ही रह जाएंगे लोग

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला वह नाम है जो सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेसिंग सेन्स और फैशन स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है लेकिन वह काम से ज्यादा अपनी महंगी ड्रेस की वजह लाइमलाइट बटोरती हैं। इस बीच उर्वशी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह कातिलाना नजर आ रही हैं। शॉर्ट सिंपल ड्रेस को भी कैसे स्टाइल किया जाता है यह उर्वशी बखूबी जानती हैं और एक बार फिर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया है कि वह एक रियल फैशनिस्टा हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में जो चर्चा में है।

क्या है उर्वशी की इस ड्रेस में खास

उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने एक जबरदस्त फैशन गोल दिया है। तस्वीरों में वह कलरफुल शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस की खासियत है इसकी स्लीव जो काफी स्टाइलिश है। जहां वन साइड स्लीव बलून स्टाइल है तो दूसरा साइड अनस्लीव है। इस लुक को एक्ट्रेस ने बेली, बैंगल्स और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। उर्वशी ने इस लुक को ओपन हेयर से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी इस लुक को करें ट्राई

उर्वशी के इस लुक को आप ट्राई कर सकती हैं। यकीनन आप इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश नजर आएंगी और गर्मियों के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन है। शॉर्ट ड्रेस जहां आपको स्टाइलिश दिखने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है वहीं फ्लोरल प्रिंट इसे और शानदार लुक दे रहा है। इस ऑउटफिट में आप काफी सहज महसूस करेंगी। आप किसी पार्टी में भी इस तरह की ड्रेस को कैरी कर सकती हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories