शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनValentine Day 2023: पार्टी के लिए रेड की बजाय व्हाइट को बनाएं...

Valentine Day 2023: पार्टी के लिए रेड की बजाय व्हाइट को बनाएं अपना चॉइस, कियारा और प्रियंका की तरह लगेंगी खास और क्लासी

Date:

Related stories

Valentine Day 2023: वैलेंटाइन डे वैसे तो रेड कलर के लिए पॉपुलर है। इस दिन कपल के बीच रेड ड्रेस की डिमांड ज्यादा देखने को मिलती है। इस प्यार के मौसम में बाजारों में रेड आउटफिट्स ही नजर आते हैं लेकिन आप इस बार कुछ अलग ट्राई कर सकती हैं। क्यों न परम्परा से हटकर आप व्हाइट ऑउटफिट को खास दिन के लिए चुनें। बेशक आप इस व्हाइट कलर में खास और क्लासी नजर आएंगी और आपके पार्टनर की नजरें आप पर टिक जाएंगी। इस खास दिन के लिए आप बॉलीवुड हसीनाओं के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को करें कॉपी

प्रियंका चोपड़ा किसी भी लुक को क्लासी और खास बनाने के लिए टॉप पर हैं। आप प्रियंका के इस लुक को अपने खास दिन पर कॉपी कर सकती हैं। व्हाइट गाउन में देखकर आपका पार्टनर एक बार फिर आपके ऊपर दिल हार जाएगा। रेड से हटकर अगर आप कुछ अलग करना चाहती हैं तो यह लुक परफेक्ट है। एथनिक और वेस्टर्न का यह कॉम्बो आपके लुक में चार चांद लगाने में कारगर है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

कियारा आडवाणी का यह लुक है परफेक्ट

कियारा आडवाणी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस व्हाइट फुल स्लीव टॉप और थाई स्लीट फिटेड स्कर्ट में ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस स्कर्ट में फ्रंट ओपन कट है। इस लुक को कियारा ने सिंपल रखा है लेकिन उनकी खूबसूरती फैंस के दिलों को जीतने के लिए काफी है। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकते हैं।

फॉर्मल और कैजुअल का कॉम्बो है मलाइका की यह ड्रेस

मलाइका अरोड़ा के इस लुक की बात करें तो वह कोट पेंट में कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने कोट के नीचे शिमरी टॉप कैरी किया है जो इसे खास बना रहा है। आप भी मलाइका की तरह बोल्ड लिपस्टिक से इस लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories