शनिवार, मई 4, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion37 की उम्न में Jenifer Winget की तरह चाहिए कुर्वी फिगर, तो...

37 की उम्न में Jenifer Winget की तरह चाहिए कुर्वी फिगर, तो इन टिप्स को करें फॉलो

Date:

Related stories

Deepika Padukone: वर्कआउट से लेकर डाईट तक, जानें दीपिका की फिटनेस का राज

Deepika Padukone: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी एक्टिंग...

Fitness Tips: टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहने वाली जेनिफर विंगेट मौजूदा समय में लोगों की क्रश बन चुकी है। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं लेकिन क्या आपको पता है कि, जेनिफर विंगेट अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस है। वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस का काफी ज्यादा ख्याल रखती है। ऐसे में हर कोई एक्ट्रेस से उनकी फिटनेस का राज जानना चाहता है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए जेनिफर विंगेट की कर्वी फिगर का राज बताने वाले हैं।

गिम को ना करें स्किप

अगर जेनिफर विंगेट के डेली रूटीन के बात की जाए तो वह अपने आप को फिट रखने के लिए रोजाना 1 घंटे जिम में एक्सरसाइज करती है। इसी के साथ वह खुद को लचीला बनाने के लिए जुंबा भी करती हैं। एक्ट्रेस बताती है कि, वह कभी भी एक्सरसाइज को स्किप नहीं करती। वो खुद को मेंटेन करने के लिए रोज जिम जाकर खुद की बॉडी का ख्याल रखती है। जेनिफर ने बताया कि, वह आमतौर पर कार्डियो एक्सरसाइज करती है जिसकी वजह से वो काफी फिट और स्लिम रहती है।

इसे भी पढ़ेः AAP की महारैली कर CM Kejriwal ने भरी हुंकार, अध्यादेश कोे बताया ‘तानाशाही’

योगा करना भी है पसंद

इसी के साथ जेनिफर खुद को स्लिम रखने के लिए योगा करना भी पसंद है। एक्ट्रेस बताती है कि, बॉडी को डिटॉक्स करने के लिए योगा एक सबसे अच्छा साधन है। योगा करने से बॉडी के साथ मेंटल हेल्थ को भी काफी फायदा मिलता है जिसकी वजह से एक्ट्रेस हमेशा एक्सरसाइज के साथ योगा भी करती हैं। अपने शरीर का ध्यान रखने के लिए एक्ट्रेस खुद को हाइड्रेट रखती है। उनका मानना है कि, व्यक्ति को खुद को हाइड्रेट रखने के लिए दिन में खूब पानी पीना चाहिए। इसी के साथ जेनिफर खुद को हेल्दी रखने के लिए डाइट में फाइबर से भरपूर फ़ूड का सेवन करती है। वहीं वह सुबह उठकर गर्म पानी पीती है। एक्ट्रेस का कहना है कि, इससे उनकी त्वचा भी काफी ज्यादा ग्लो करती है और उनको वेट लॉस होने में भी मदद मिलता है।

इसे भी पढेंः Covid Pandemic Report: जांचकर्ताओं ने किया चीन की साजिश का भंडाफोड़, जानें सेना से वुहान लैब में कैसे लीक हुआ कोरोना वायरस?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories