शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWedding Outfits: वेडिंग फंक्शन आउटफिट को लेकर हैं कंफ्यूज तो, मौनी रॉय...

Wedding Outfits: वेडिंग फंक्शन आउटफिट को लेकर हैं कंफ्यूज तो, मौनी रॉय सहित इन टॉप एक्ट्रेस के स्टाइल को करें कॉपी

Date:

Related stories

Wedding Outfits: किसी वेडिंग फंक्शन में जाने के लिए हर कोई बहुत एक्साइटेड रहता है। मगर शादी जैसे फंक्शन में जाने से पहले हमें इस बात का विशेष ध्यान रखना पड़ता है कि हम उस फंक्शन में क्या पहनकर जाए। यदि आपको भी किसी वेडिंग का न्यौता आया है और आप अपने आउटफिट को लेकर असमंजस में हैं। तो आज हम आपके सारे कंफ्यूजन को दूर करने आए हैं। आप बॉलीवुड की इन खूबसूरत अभिनेत्रीयों से ले सकती हैं ट्रेडिशनल आउटफिट के कुछ बेहतरीन आइडिया। इन अभिनेत्रियों के स्टाइल को कॉपी कर वेडिंग फंक्टन में दिखेंगी खुबसूरत और एलिगेंट।

शादी में केरी करें मौनी जैसी साड़ी

मौनी रॉय एक जानी-मानी अभिनेत्री है। मौनी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। यदि आप किसी वेडिंग फंक्शन के लिए अपनी लुक को लेकर असमंजस में है तो मौनी के इस लुक को रीक्रिएट कर खुद को स्टाइल कर सकते हैं। इस तरह की साड़ी किसी भी वेडिंग फंक्शंस के लिए सही रहेगा।

अदिति जैसी साड़ी पहन बने हर वेडिंग की जान

यदि आपको शादी के फंक्शन के लिए आउटफिट की तलाश है तो आप अदिति राव हैदरी की तरह खुद को स्टाइल कर सकती हैं। आप देख सकते हैं कि अदिति ग्रीन कलर की इस साड़ी और मिनिमल मेकअप के साथ कितनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। आप भी किसी भी वेडिंग फंक्शन के लिए इस तरह की साड़ी लुक को अपना सकती हैं। आप ऐसे लुक में काफी खूबसूरत और एलिगेंट लगेंगी।

कियारा आडवाणी की तरह पहनें खुबसूरत लहंगा

वेडिंग फंक्शन के लिए आप कियारा आडवाणी की इस तरह के लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। कियारा अपने इस खूबसूरत पिक लहंगे को अपने मिनिमल मेकअप लुक से क्लासी टच दे रही हैं। आप उनके जैसा लहंगा पहन सकती है। लहंगा किसी भी वेडिंग फंक्शंस के लिए बेस्ट आउटफिट है। यदि आप भी वेडिंग फंक्शन में इस तरह से रेडी होकर जाएगी तो सबकी  निगाहें बस आप पर होंगी। आप वेडिंग फंक्शन के लिए इस तरह के लहंगे का चुनाव कर सकती हैं।

ट्रेडिशनल आउटफिट में मॉडर्न टच

यदि आप शादी फंक्शन पर प्रॉपर ट्रेडीशनल आउटफिट नहीं पहनना चाहती। यदि आप चाहती हैं कि आप ट्रेडिशनल लुक को मॉडर्न टच दे तो आप शिल्पा शेट्टी जैसी मॉडर्न साड़ी पहन सकती हैं। यह ट्रेडीशनल वेयर में आपको मॉडर्न टच देगा।

केरी करें स्कर्ट और शर्ट

वेडिंग फंक्शन के लिए यदि आप किसी भारी भरकम आउटफिट को नहीं पहनना चाहती है तो आप तापसी पन्नू की तरह स्कर्ट और शर्ट पहन सकती हैं। खूबसूरत स्कर्ट के साथ आप प्लेन व्हाइट शर्ट केरी कर सकती है। जैसा कि आप तस्वीर में देख रही होगी तापसी ने स्कर्ट और वाइट शर्ट के साथ एक खूबसूरत से नेकलेस से अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप भी कुछ ऐसा ही लुक रीक्रिएट कर सकती हैं। इस तरह के लुक में आप सबसे अलग और खूबसूरत लगेंगी। सब की निगाहें बस आप पर होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories