सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलWinter Outfit Ideas: सर्दियों में भी फैशन आइकन बन सकती हैं आप,...

Winter Outfit Ideas: सर्दियों में भी फैशन आइकन बन सकती हैं आप, इन 5 टिप्स से कुर्ती को करें स्टाइल

Date:

Related stories

Winter Outfit Ideas: जब एथनिक आउटफिट की बात होती है तो लड़कियों के जहन में कुर्तियां सबसे पहले आती है। कुर्तियां किसी भी खास मौके और फेस्टिवल में पहनने के लिए परफेक्ट होता है। गर्मी हो या सर्दी आप कुर्तियों को कई डिजाइंस से कैरी कर सकती हैं। वहीं गर्मी में कुर्ती काफी कम्फर्टेबल ऑउटफिट की लिस्ट में है लेकिन सर्दियों में कुर्ती कैरी करने से पहले लड़कियों के दिमाग में कई चीजें घूमती है कि आखिर कुर्ती को कैरी कैसे करें। ऐसे में सर्दियों में लड़कियां कुर्तियां पहनने से बचती हैं। अगर आप भी उस लिस्ट में है तो हम आपकी मदद करें। आप कुर्ती को कई स्टाइल्स से सर्दियों में कैरी कर सकती हैं। ये स्टाइल्स आपको ऑफिस हो या फंक्शन सबकी मौके के लिए परफेक्ट है।

स्कार्फ को कैरी कर सकती हैं आप

सर्दियों से बचने के लिए लडकियां स्कार्फ़ यूज करती हैं। ऐसे में आप भी कुर्ती को स्कार्फ के साथ टीमअप कर सकती हैं। जी हां, कुर्ती के साथ स्कार्फ़ को स्टाइल कर कैरी कर सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश टच देने में मदद करेगा।

डेनिम जैकेट के साथ एथनिक ऑउटफिट को दें टच

आप एथनिक ऑउटफिट को टच देने के लिए डेनिम जैकेट्स को ट्राई कर सकती हैं। जी हां, इसके लिए आप सबसे पहले कोई गरम इनर का वुलन कुर्ती पहन लें और इसे स्टाइलिश डेनिम जैकेट से टीमअप करें। यह सर्दियों के लिए परफेक्ट लुक है।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

ट्रेंडी विनचीटर को भी ट्राई कर सकती हैं आप

आप ट्रेंडी विनचीटर को भी सर्दियों में कुर्ती संग कैरी कर सकती हैं। आजकल मार्किट में कई तरह के ट्रेंडी विनचीटर्स आसानी से मिल जाते हैं। आप इन्हें कुर्ती के साथ कैरी कर सकते हैं। यह वाकई आपको स्टाइलिश लुक देगा।

एम्ब्रॉयडरी शॉल भी है बेहतर ऑप्शन

सर्दियों में आप कुर्ती के साथ एम्ब्रॉयडरी शॉल भी कैरी कर सकती हैं। यह नियर पर आपके लुक को स्टाइलिश बनाने में मददगार साबित होगा। आप शॉल को कई डिजाइंस में स्टाइल कर सकती हैं।

कुर्तियों के साथ कैप, दस्ताने और बूट्स को स्टाइल कर सकती हैं आप

आप कुर्ती के साथ डेनिम जैकेट पहन रही हैं तो आप इस लुक को खास बना सकती हैं। जी हां आप इस लुक को, कैप, ग्लव्स और बूट्स को कैरी कर सकती हैं। आप इस लुक को जरूर ट्राई करें। आप सर्दियों में फैशन आइकन बन सकती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories