शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सODI World Cup 2023 : भारत की जीत पर अनुष्का ने मनाया...

ODI World Cup 2023 : भारत की जीत पर अनुष्का ने मनाया जश्न, कुछ ईस तरह की पति विराट की तारीफ़

Date:

Related stories

ODI World Cup 2023 : पूरे देश में जश्न का माहौल है। भारत ने वर्ल्ड कप में जीत के साथ आगाज़ किया है। भारत ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। यह भारत की ऑस्ट्रलिया और 5 वीं जीत रही। भारत की जीत में विराट कोहली और के एल राहुल ने एहम भूमिका निभाई। दोनों की तूफानी पारी के आगे ऑस्ट्रलिया के गेंदबाज़ पस्त नज़र आए।

शुरुआती विकेट गवाने के बाद भारत की पारी को विराट कोहली ने संभाला। विराट ने ODI World Cup 2023 में 116 गेंदों में 85 रन की पारी खेली। किंग कोहली की इस शानदार पारी की हर कोई तारीफ़ कर रहा है। ऐसे में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कैसे पीछे रह सकती हैं। अनुष्का ने भी विराट की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टग्राम के ज़रिए पोस्ट शेयर करते हुए कोहली की तारीफ की। उन्होंने विराट की फोटो शेयर की और उस पर दिल बनाया।

Anushka Sharma Instagram Story

दूसरी बार माँ बनाने वाली हैं अनुष्का

इन दिनों अनुष्का शर्मा सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। खबरों की माने तो अनुष्का दूसरी बार माँ बनने वली हैं। हालांकि विराट और अनुष्का की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें विराट कोहली और अनुष्का ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा अभी तक मीडिया में नहीं दिखाया है।

अथिया ने की राहुल की तारीफ

जहां अनुष्का शर्मा ने विराट की तारीफ की तो वहीँ अथिया शेट्टी ने भी अपने पति केएल राहुल पर प्यार लुटाया। अथिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए राहुल की तारीफ की। उन्होंने राहुल के विनिंग सिक्स का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा – सबसे शानदार लड़का।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें