शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सASIA CUP 2023 Team India: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का...

ASIA CUP 2023 Team India: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज हो सकता है ऐलान

Date:

Related stories

ASIA CUP 2023 Team India: आगामी एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज हो सकता है। उम्मीद है कि दोपहर 1.30 बजे तक भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है। चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर की अगुवाई में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ शामिल होंगे।

श्रेयस अय्यर और के एल राहुल की टीम में हो सकती है वापसी

Asia Cup 2023 के लिए भारतीय टीम आज यानी 21 अगस्त को टीम का ऐलान हो सकता है। ऐसे में एक बड़ा सवाल है कि क्या भारत के दो स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और के एल राहुल को टीम में जगह दी जाएगी। दोनों खिलाड़ी चोट के बाद टीम में वापसी करने को देख रहे हैं। पिछले कुछ समय में इन दोनों हिलाड़ियों ने NCA में रहकर चोट से उभरने का प्रयास किया है। ऐसे में भारत के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर की अगुवाई में मीट होगी जिसमे कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ मौजूद होंगे। इसके बाद भारतीय टीम का ऐलान होने की संभावना है।

वर्ल्ड कप से ठीक पहले बेहद अहम है यह टूर्नामेंट

ICC World Cup 2023 के लिहाज से एशिया कप काफी महत्वपूर्ण है। अक्टूबर में शुरु होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे भारतीय टीम चाहेगी कि वे एशिया कप में अपनी बेस्ट टीम के साथ उतरे। ऐसे में टीम में कई बड़े बदलाव देखने को भी मिल सकते हैं। खबर आ रही है कि जसप्रीत बुमराह बुमराह को टीम उप-कप्तान के रूप में चुन सकती है। फिलहाल बुमराह आयरलैंड में टी20 में भारतीय टीम के कप्तान हैं। और भारत ने दूसरे मैच में आयरलैंड को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories