रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविडियोBPL 2023: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज ने की सारी हदें पार,...

BPL 2023: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज ने की सारी हदें पार, नो बॉल के लिए अंपायर से जा भिड़े, देखें Video

Date:

Related stories

BPL 2023: Mohammad Rizwan बने Superman, छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर...

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) में 27 जनवरी को रंगपुर राइडर्स बनाम सिल्हट स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला गया। वहीं, पाक टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने लाइव मैच के दौरान अंपायर से बहस करते हुए दिखे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना बीपीएल के 25वें मैच के दौरान का है जब रऊफ अपना आपा खो बैठते हैं और अंपायर से ही बहस हैं।

अंपायर से भिड़े हारिस रऊफ

दरअसल, यह मामला तब हुआ जब सिल्हट स्ट्राइकर्स की टीम अपने 20वें ओवर में बल्लेबाजी कर रही थी और अंपायर ने इस ओवर की एक गेंद को लेट नो बॉल करार दिया। जिसके बाद हारिस रऊफ दोनों अंपायर से बातचित करते दिखे और उनके साथ विकेटकीपर नुरूल हसन भी अंपायर के निर्णय से नाराज दिखे। बार-बार अंपायर के समझाने के बाद भी हारिस रऊफ अंपायर की बात से तसल्ली नहीं मिली। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हारिस रऊफ अंपायर की बात से सहमत नहीं थे और साथ ही विकेटकीपर नुरूल हसन भी।

Also Read: HOCKEY WORLD CUP 2023: अंतिम मुकाबले में टीम इंडिया ने मारी बाजी, साउथ अफ्रीका को 5-2 से हराकर 9वें स्थान पर रहा भारत

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

अब मैच की बात करें तो रंगपुर राइडर्स की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिल्हट स्ट्राइकर्स की टीम अपने 20 ओवर में मात्र 92 रन ही बना पाई। वहीं सिल्हट स्ट्राइकर्स टीम की तरफ से तंजिम हसन शाकिब ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला। 93 रनों का पीछा करने उतरी रंगपुर राइडर्स की टीम ने 15.4 ओवर में टारगेट का पीछा कर ली और मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया।

Also Read: MMS VIRAL VIDEO के बाद पहली बार मैदान पर दिखे BABAR AZAM, नेट में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories