मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमविडियोENG vs NZ: इंटरनेशनल मैच में दिखा गली क्रिकेट, एक गेंद के...

ENG vs NZ: इंटरनेशनल मैच में दिखा गली क्रिकेट, एक गेंद के पीछे तीन फील्डर फिर भी छूटा कैच, देखें मजेदार Video

Date:

Related stories

ENG vs NZ: इंटरनेशनल मैच जब भी खेला जाता है दर्शकों को जरूर कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसे देख आप को यकीन नहीं होता है। कुछ ऐसा ही हमें इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच जारी टेस्ट मैच में देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों द्वारा एक बड़ी गलती देखने को मिली।

एक गेंद के पीछे तीन फील्डर

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब इंग्लैंड टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी और दिन का खेल समाप्त होने में कुछ समय ही बाकी था तब इंग्लैंड टीम ने नाईट वॉचमैन के रूप में स्टुअर्ट ब्रॉड को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। इसके बाद उन्होंने स्कॉट कुगलेइजन की गेंद पर एक शॉट खेला और गेंद हवा में गई और कैच के पीछे तीन फील्डर भागे और तीनों ही खिलाड़ी कैच नहीं पकड़ सके। जिसके बाद कीवी टीम को विश्वास नहीं हो रहा था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैच छूटने के बाद इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जो ड्रेसिंग रूम में बैठे थे किसी को विश्वास नहीं हो रहा था।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Siraj ने दिया कंगारू टीम को बड़ा झटका, David Warner हुए दिल्ली टेस्ट से बाहर, जानें वजह

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच द ओवेल के मैदान पर आज तीसरा दिन खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड टीम ने अपनी पकड़ मजबूत बना ली है और कीवी टीम सामने 394 रनों का लक्ष्य रखा है। जिसके जवाब में कीवी टीम ने अबतक मात्र 39 रन बनाए है और टीम ने 5 विकेट खो दिए हैं। इंग्लैंड टीम ने अपनी पहली और दूसरी पारी में 325 और 374 रन बनाए थे। वहीं, न्यूजीलैंड टीम ने पहली पारी में 306 रन बनाए थे।

Also Read: IND vs AUS: Ravichandran Ashwin ने पहले सेशन में ही ढाया कहर, कंगारू टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज को किया चलता, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories