शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्स'उन्होंने मेरी पैसो से मदद की', गरीबी के दिनों में Yashasvi Jaiswal...

‘उन्होंने मेरी पैसो से मदद की’, गरीबी के दिनों में Yashasvi Jaiswal की किसी ने नहीं की मदद, टीम इंडिया में शामिल होने पर युवा खिलाड़ी का छलका दर्द

Date:

Related stories

Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 के 16वें सीजन में अपने बल्ले से जमकर रन बनाए थे। वह पिछले 3 सीजन से राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ जुड़े हुए है। वह लगातार हर सीजन में टीम के लिए अच्छा स्कोर खड़ा कर रहे है। हालांकि, उनके खेलने में बदलाव केवल आरआर की टीम में शामिल होने पर आया था। वहीं आरआर की टीम मैनेजमेंट ने उनकी काफी वित्तीय सहायता की थी। इसी को लेकर जायसवाल ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

राजस्थान ने मेरी वित्तीय सहायता की

राजस्थान रॉयल्स में शामिल होने के बाद जायसवाल के खेल में काफी निखार आया है। इसी टीम में शामिल होते हुए उन्हें टीम इंडिया में वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे और टेस्ट टीम में जगह मिल गई है। इसी बीच उन्होंने राजस्थान की फ्रेंचाइजी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए कहा कि,

“मुझे राजस्थान रॉयल्स से बहुत समर्थन मिला है, वे मुझे वित्तीय रूप से प्रबंधित करते हैं, फ्रेंचाइजी मुझे मार्गदर्शन करती है कि मुझे अपना पैसा कैसे निवेश करना चाहिए, वे मेरे वित्त का ख्याल रखते हैं ताकि मैं क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर सकूं – मैं वास्तव में आभारी हूं।”

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

जायसवाल का हुआ टीम इंडिया में सेलेक्शन

यशस्वी जायसवाल वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा होने वाले है। वह अपने खेल से लगातार टीम इंडिया के लिए क्रिकेट के दो प्रारूप में जगह बना रहे है। इसी बीच उन्हें कैरेबियाई टीम के खिलाफ 2 टेस्ट और 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories