Home विडियो ICC ODI World Cup 2023 Final में हारने पर फैन्स ही नहीं,...

ICC ODI World Cup 2023 Final में हारने पर फैन्स ही नहीं, भारतीय खिलाड़ी भी रोए, ICC ने जारी किया इमोशनल वीडियो

ICC ODI World Cup 2023 Final: अस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में मिली मात के बाद भारतीय खिलाड़ी मायूस नजर आए। ICC ने इस संबंध में वीडियो जारी किया है।

0
366
ICC ODI World Cup 2023 Final
ICC ODI World Cup 2023 Final

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। इस खिताबी भीड़ंत में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब 6वीं बार अपने नाम किया। अस्ट्रेलिया के फाइनल जीतने के साथ ही क्रिकेट प्रेमियों के साथ भारतीय खिलाड़ियों के भी आंसू छलक पड़े और सभी खिलाड़ी भावुक नजर आए। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इस संबंध में अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जिसमें सभी खिलाड़ी भावुक नजर आ रहे हैं।

भावुक नजर आए भारतीय खिलाड़ी

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है स्टेडियम में सन्नाटा पसरा है और भारतीय खिलाड़ी भावुक नजर आ रहे हैं। बल्लेबाज विराट कोहली मायूस होकर टीम का हौसला बढ़ा रहे हैं तो गेंदबाज मो. सिराज फफक कर रो पड़ते हैं। इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा की आंखे भी नम पड़ जाती है और विकेटकीपर राहुल भी मायूस नजर आ रहे हैं। क्रिकेट फैन्स के साथ सभी भारतीय खिलाड़ियों को उम्मीद थी कि इस बार भारत तीसरी बार विश्व कप का खिताब जीतेगा। हालाकि अस्ट्रेलिया ने निश्चित तौर पर बढ़िया खेल का प्रदर्शन करते हुए भारत को 6 विकेट से हरा दिया। भारत की इस हार से क्रिकेट फैन्स के साथ भारतीय खिलाड़ी भी भावुक हो गए।

शानदार प्रदर्शन के बाद लड़खड़ाई टीम

भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी व क्षेत्ररक्षण में भी शानदार प्रदर्शन किया था। फाइनल मुकाबले से पहले भारत ने अपने सभी 10 मैच आसानी से जीत लिए थे। सेमीफाइनल मुकाबले में भी पहले बल्लेबाजी और फिर गेंदबाजी की बदौलत टीम ने न्यूजीलैंड को मात दिया था लेकिन फाइनल मुकाबले में टीम लड़खड़ा गई। कयास लगाए जा रहे थे कि भारतीय टीम इस बार फिर विश्व कप का खिताब जीतकर इतिहास रचेगी। लेकिन टीम को मात हाथ लगी। भारत की हार से देश-दुनिया में भारतीय क्रिकेट फैन बेहद निराश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।