शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023 : पाक के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच से पहले...

ICC World Cup 2023 : पाक के खिलाफ हाई वोल्टेज मैच से पहले टीम इंडिया ऐसे है तैयार, जानें विराट ने क्यों इस मुकाबले को बताया खास

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला आज क्रिकेट के सबसे बड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला दुपहर 2 बजे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा इस मैच के लिए भारतीय फैंस के साथ साथ तम के खिलाड़ी भी बहुत एक्साइटेड हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से लेकर हार्दिक पंड्या तक हर कोई इस रोमांचक मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

आईसीसी द्वारा जारी एक वीडियो में विराट कोहली ने भारत पाकिस्तान रोमांच के बारे में बात की है। वीडियो में विराट पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में हुए टी 20 वर्ल्ड कप के बारे में जिक्र कर रहे हैं। उन्होंने कहा वो उस ऊर्जा को महसूस कर सकते हैं। कोहली ने मैच से पहले होटल के बाहर क्राउड के बारे में भी बात की और कहा ,” इस तरह के खेलों की अगुवाई ही इसे इतना खास बनाती है। 

वहीं भारतीय टीम के उप कप्तान हार्दिक पंड्या भी भारत पाकिस्तान मैच के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा ,” इस महीने की 14 तारीक बहुत खास होने वाली है. मैं रुक में सकते, वो बहुत ज्यादा एक्साइटिंग होने वाला है ।”  

वीडियो में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी अपना अनुभव सांझा किया। उन्होंने कहा इतने बड़े मैच को देखना एक कमाल का अनुभव होगा। मैं भारत पाकिस्तान के मैचों का हिस्सा बनकर खास महसूस करता हूं।

हैट्रिक पर भारत-पाकिस्तान 

वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान आज अपनी तीसरी जीत के लिए लड़ेंगे। भारत और पाकिस्तान दोनों ने ही अभी तक दो मैच खेले और जीत हासिल की। भारत ने ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान को हराया वहीं पाकिस्तान ने नीदरलैंड और श्रीलंका को हराया। अब दोनों की टीमें आज जीत पाकर अपनी जीत की हैट्रिक लगाना चाहेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें